Team India New Jersey: टीम इंडिया की वनडे, टी20 और टेस्ट की नई जर्सी आईं सामने, www.adidas.co.in में शुरू हुई बिक्री
Advertisement

Team India New Jersey: टीम इंडिया की वनडे, टी20 और टेस्ट की नई जर्सी आईं सामने, www.adidas.co.in में शुरू हुई बिक्री

Team India New Jersey: टीम इंडिया की वनडे, टी20 और टेस्ट की नई जर्सी सामने आते ही लोगों को खूब पसंद आ रही हैं. बता दें कि बीसीसीआई के साथ एडिडास इंडिया के करार के बाद इन्हें सामने लाया गया है.

 

Team India New Jersey: टीम इंडिया की वनडे, टी20 और टेस्ट की नई जर्सी आईं सामने, www.adidas.co.in में शुरू हुई बिक्री

Team India New Jersey, Indian Cricket Team: इंडियन टीम (Indian Team) के आधिकारिक किट स्पॉन्सर बनने के कुछ दिन बाद, वर्ल्ड स्पोर्ट्सवियर ब्रांड एडिडास (adidas) ने आगामी आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (ICC World Test Championship) के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और कंपनी की नई जर्सी को लोगों के सामने पेश किया है. पिछले संस्करण में विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (world test championship) के उपविजेता भारत ओवल (Oval) में ऑस्ट्रेलिया (Australia) से आगामी समिट मुकाबले में भिड़ेगी.

इस अनूठे ऐक्टिवेशन में, एडिडास इंडिया (Adidas India) ने आधिकारिक रूप से एक दिवसीस अंतरराष्ट्रीय (वनडे), टी20 और टेस्ट प्रारूप के लिए नई भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) जर्सी की पहली झलक उजागर की है. एडिडास के ग्रैंड उद्घाटन के बाद टीम इंडिया के प्रशंसकों ने मुंबई के प्रसिद्ध वानखेडे स्टेडियम (Wankhede Stadium) पर उड़ते हुए तीन बड़ी जर्सी देख इंटरनेट पर तहलका मच गया. वैश्विक स्पोर्ट्सवियर ब्रांड जर्सी की खुतरा बिक्री का काम एडिडास इंडिया वेबसाइट (www.adidas.co.in) और देश भर के स्टोरों में बिक्री शुरू कर दी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by adidas India (@adidasindia)

Adidas India ने किया इंस्टाग्राम पोस्ट

Adidas India ने इंस्टाग्राम में पोस्ट कर लिखा "एक आइकोनिक मोमेंट. एक आइकोनिक  स्टेडियम. नए टीम इंडिया जर्सी का परिचय करते हुए. #adidasXBCCI #adidasIndiaCricketTeam #ImpossibleIsNothing," एडिडास इंडिया (Adidas India) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर इस तरह की कैप्शन दिया. भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) ने पिछले महीने एडिडास को पुरुष टीम के नए किट स्पॉन्सर के रूप में घोषित किया था.

BCCI सचिव जय शाह ने किया ट्वीट 

बता दें कि BCCI सचिव जय शाह ने ट्वीट किया था " मैं @BCCI का सहयोग और @adidas की साझेदारी की घोषणा करने में खुश हूं. हम क्रिकेट को बढ़ाने के लिए समर्पित हैं और दुनिया के प्रमुख स्पोर्ट्सवियर ब्रांडों में से एक के साथ साझेदारी करने पर उत्साहित हैं. स्वागत है, @adidas,". बता दें किइ इन जर्सियों के सामने आने के बाद से ही लोग इन्हें काफी पसंद कर रहे हैं. लोग इनके फोटोज को सोशल मीडिया पर खूब साझा कर रहे हैं.

ये भी पढ़े...

World News: पाकिस्तान में बार-बार गिरफ्तारियों से तंग आकर इमरान खान की PTI से नाता तोड़ रहे बड़े नेता

Trending news