राजस्थान में आप ने लिया बड़ा फैसला, 200 सीटों पर अकेले लड़ेगी चुनाव
Advertisement

राजस्थान में आप ने लिया बड़ा फैसला, 200 सीटों पर अकेले लड़ेगी चुनाव

Jaipur News: प्रदेश में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर आम आदमी पार्टी ने बड़ा फैसला लिया है, आप राजस्थान की 200 सीटों पर किसी भी राजनीतिक दल के साथ में गठबंधन नहींं करेगी.

राजस्थान में आप ने लिया बड़ा फैसला,  200 सीटों पर अकेले लड़ेगी चुनाव

Jaipur News: प्रदेश में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी किसी भी राजनीतिक दल के साथ में गठबंधन नहींं करेगी.  पार्टी अपने दम पर 200 विधानसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी. संगठन विस्तार के लिए आम आदमी पार्टी ने राजस्थान में पार्टी को ओर मजबूत करने के लिए शुक्रवार से सदस्यता अभियान की शुरुआत भी की.  राज्यसभा सांसद राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक और प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा ने सदस्यता अभियान के लिए पार्टी कार्यालय से टोल फ्री नबर जारी कर चुनावी प्रक्रिया का शंखनाद कर दिया.

जोड़ तोड़ की नहींं, सकारात्मक राजनीति 

सांसद संदीप पाठक ने कहा कि आम आदमी पार्टी जोड़तोड़ की राजनीति पर विश्वास नहींं करती है, बल्कि सकारात्मक और आम जनता के हित में राजनीति करती है, वहीं दूसरे दल नकारात्मक राजनीति करते हैं. पार्टी अपने दम पर वर्ष 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में सभी 200 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. उन्होंने  कहा कि राजस्थान में इस बार आम आदमी पार्टी का चुनाव उम्मीद से काफी अलग होगा.पाठक ने कहा कि आम आदमी पार्टी अपने दम पर प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों पर मजबूती से न केवल चुनाव लड़ेगी बल्कि अच्छे परिणाम भी लेकर आएगी. 

मिस्ड कॉल से बनाएंगे सदस्य-  पाठक 

 आम आदमी पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव से पहले अपने सदस्य अभियान को शुरू कर दिया है. राज्यसभा सांसद संदीप पाठक और प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा ने आज पार्टी सदस्यता अभियान के टोल फ्री नंबर जारी किए.संदीप पाठक ने कहा कि आम आदमी पार्टी सकारात्मक राजनीति करने के लिए काम कर रही है.स्वास्थ्य , शिक्षा , ईमानदार राजनीति जैसे मुद्दों पर प्रदेश में आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी. पाठक ने उम्मीद जताई कि लोग अब कांग्रेस और बीजेपी से जनता त्रस्त हो चुके हैं , उन्हें विकल्प चाहिए और विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी सामने आई है .इस बार जो चुनाव होंगे उसमें प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी को भरपूर समर्थन और आशीर्वाद देगी.आम आदमी कार्यकर्ता घर घर सम्पर्क कर पार्टी से जोड़ेंगे.इसके अलावा भी लोग मिस्ड कॉल देकर सदस्य बन सकते हैं.

बी टीम आप नहीं कांग्रेस
संदीप पाठक ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के उस बयान पर भी पलटवार किया जिसमें उन्होंने गुजरात चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी को बीजेपी की बी टीम बताया था . पाठक ने कहा कि गुजरात में जो चुनाव हुए उसमें कांग्रेस ने पहले से ही सरेंडर कर दिया.अगर किसी ने वहां पर बीजेपी के सामने चुनाव लड़ा तो वह आम आदमी पार्टी थी.ऐसे में अब सीएम गहलोत खुद बता दें की चुनाव लड़ने वाली पार्टी बी टीम होती है या फिर जो चुनाव से पहले सरेंडर कर दें वह बी टीम होती है.पाठक ने कहा कि कांग्रेस गुजरात में बीजे.के साथ अंदर ही अंदर गठजोड़ किए हुए थी , वहां जो चुनाव हुआ वह सिर्फ आम आदमी पार्टी का था .
समन से डरने वाले नहीं

प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा ने कहा कि राजस्थान पुलिस की तरफ से नोटिस आ गया , लेकिन हम इससे डरने वाले नहींं हैं , आम आदमी पार्टी आंदोलन से निकली पार्टी है.जेल, लाठी, डंडे, पानी की बौछार सहकर आम आदमी पार्टी जनता के घरों तक पहुंची है.हम बिल्कुल पीछे नहींं हटेंगे, राजस्थान अब बदलाव के लिए लड़ेगा.मिश्रा ने कहा समन  का जवाब कोर्ट में देने के लिए कानूनी राय ले रहे हैं , लेकिन फिर भी हम सरकार की इस प्रेशर से डरने वाले नहींं.

ये भी पढ़ें..

पेपर लीक पर धरने के बीच किरोड़ी को याद आए बागेश्वर धाम, जाने गहलोत पर कैसे कसा तंज

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के घर आई राजस्थानी बहू, दीया कुमारी के पैलेस में लिए फेरे

Trending news