गहलोत-वसुंधरा-पायलट ने समर्थकों के साथ मनाई होली, देखें राजस्थान के 10 बड़े नेताओं का रंगोत्सव
Advertisement

गहलोत-वसुंधरा-पायलट ने समर्थकों के साथ मनाई होली, देखें राजस्थान के 10 बड़े नेताओं का रंगोत्सव

Rajasthan Holi 2023 : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने अपने समर्थकों के साथ होली मनाई, प्रदेश के नेताओं ने प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी. प्रदेश के बड़े नेताओं से लेकर छुटभैया नेता तक हर कोई जनता के बीच पहुंच कर होली का उत्सव मना रहा है. 

गहलोत-वसुंधरा-पायलट ने समर्थकों के साथ मनाई होली, देखें राजस्थान के 10 बड़े नेताओं का रंगोत्सव

Rajasthan Holi 2023 : क्या आम, क्या खास हर कोई होली के रंग में सरोबोर नजर आ रहा है. पूरे राजस्थान में आज होली की धूम देखी जा रही है. इस साल सियासी तौर पर होली भी खास है क्योंकि इस साल के अंत में चुनाव होने हैं. ऐसे में होली पर भी चुनावी रंगत पूरी तरह छड़ी हुई है. प्रदेश के बड़े नेताओं से लेकर छुटभैया नेता तक हर कोई जनता के बीच पहुंच कर होली का उत्सव मना रहा है. आज आपका राजस्थान के 20 बड़े नेताओं की होली की तस्वीरें दिखा रहे हैं कि आखिर कैसी रही उनकी साल 2023 की होली. 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेशवासियों को होली और धुलंडी की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री निवास पर होलिका कर  प्रदेशवासियों की खुशहाली एवं समृद्धि की कामना की. साथ ही श्री राज राजेश्वरी मंदिर में पत्नी सुनीता गहलोत और परिवार के साथ आरती होली पूजन की. इस दौरान राजस्थानी लोक कलाकारों ने चंग की थाप पर होली के गीत और नृत्य प्रस्तुत किए. 

fallback

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने सोमवार शाम को जयपुर के मानसरोवर में होली मिलान समारोह में शिकरत की. जहां उन्होंने अपने समर्थकों के साथ जमकर होली खेली. आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं. उन्होंने होली बधाई देते हुए कहा कि यह पर्व आप सभी के जीवन को सुख-समृद्धि एवं खुशहाली के हर रंग से सराबोर करे, यही मैं कामना करता हूं. 

fallback

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने मंगलवार को गोविन्द देवजी में दर्शन-पूजन कर यहां आयोजित फाग महोत्सव मनाया. इसके बाद गुरुद्वारे में भी मत्था टेका. इस दौरान गुरु जी से देश व प्रदेश में सुख-समृद्धि की अरदास की. उन्होंने कहा कि इसके बाद गुरुद्वारे में भी मत्था टेकने का अवसर प्राप्त हुआ. इस दौरान गुरु जी से देश व प्रदेश में सुख-समृद्धि की अरदास की. 

fallback

होली के मौके पर मंत्री महेश जोशी ने पोंड्रिक पार्क में आम जनता को रंगोत्सव मनाने के लिए आमंत्रित किया है. जहां रंग और चंग के साथ फूलों की होली, फागोत्सव के महेश जोशी आम लोग के साथ स्नेह मिलन समारोह भी मना रहे हैं. 

fallback

गहलोत सरकार के पावरफुल मंत्रियों में शुमार मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भी पहले कटेवा नगर विकास समिति,जयपुर द्वारा आयोजित फागोत्सव कार्यक्रम में शिरकत की. इसक बाद आज समर्थकों के साथ जमकर होली खेली और रंगोत्सव की शुभकामनाएं दी. 

fallback

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने होलिका दहन के पावन अवसर पर महाराष्ट्र में श्री महालक्ष्मी मंदिर,चारोटी के दिव्य दर्शन कर प्रदेश की खुशहाली के लिए कामना की. पूनिया दो दिवसीय प्रवास के कारण राजस्थान से बाहर हैं, हालांकि बुधवार 8 मार्च को 11 बजे पूनिया जन संवाद केंद्र पर अपने समर्थकों के साथ होली मिलान समारोह मनाएंगे. 

fallback

उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ इस साल चूरू में होली का पर्व मना रहे हैं. उन्होंने कहा कि आपसी प्रेम,सौहार्द,उमंग, उत्साह व रंगों के महापर्व धुलंडी के पावन अवसर पर समस्त प्रदेशवासियों को अनंत शुभकामनाएं। यह महापर्व आप सभी के जीवन में शांति, समृद्धि और खुशियों के रंग भर दें, ऐसी मेरी मंगलकामना है. 

fallback

अशोक गहलोत सरकार में सीनियर मंत्री बीड़ी कल्ला ने इस साल समर्थकों के साथ तिलक होली मनाई. 

holi

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के निजी निवास पर होली का आनंदमय वातावरण दिखाई दिया. उन्होंने कहा कि क्षेत्रवासियों का घर आना मेरे लिए भक्त के घर भगवान आने के समान है. उनका रंगों और मिठाइयों से स्वागत कर मुझे हृदय से खुशी मिल रही है. उन्होंने कहा कि साम्प्रदायिक सौहार्द का प्रतीक यह रंगोत्सव आप सभी के जीवन में सुख-शांति एवं नई सकारात्मक ऊर्जा का संचार करें.

fallback

कोटा में रंग उत्सव की धूम देखी गई लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने अपने पैतृक आवास कैथूनीपोल में जमकर होली खेली बड़ी संख्या में शहर के अलग-अलग हिस्सों से लोक लोक सभा स्पीकर ओम बिरला के पास होली खेलने के लिए पहुंचे. लोकसभा स्पीकर रंगों से सराबोर नजर आए. होली के उत्साह से पूरी तरह से रंगे हुए नजर आए लोक सभा स्पीकर इन सभी लोगों को होली की शुभकामनाएं दी.

fallback

 

Trending news