हनुमानगढ़ में मंत्री रामलाल जाट ने नई तहसील का किया शुभारंभ, ये सब काम होंगे असान, इस अभियान की ली समीक्षा
Advertisement

हनुमानगढ़ में मंत्री रामलाल जाट ने नई तहसील का किया शुभारंभ, ये सब काम होंगे असान, इस अभियान की ली समीक्षा

राजस्व मंत्री रामलाल जाट जिले की तहसील का शुभारंभ करने जिले के एक दिवसीय दौरे पर हनुमानगढ़ पहुंचे. शुभारंभ कार्यक्रम के बाद मंत्री रामलाल जाट ने दिवंगत पूर्व विधायक आदराम मेघवाल के गांव मोधुनगर स्थित निवास पर भी पहुंचें.

मंत्री रामलाल जाट ने नई तहसील का किया शुभारंभ.

हनुमानगढ़: प्रदेश के राजस्व मंत्री रामलाल जाट जिले की तहसील का शुभारंभ करने जिले के एक दिवसीय दौरे पर हनुमानगढ़ पहुंचे. शुभारंभ कार्यक्रम के बाद मंत्री रामलाल जाट ने दिवंगत पूर्व विधायक आदराम मेघवाल के गांव मोधुनगर स्थित निवास पर पहुंच परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदनाएं प्रकट की. इसके बाद मंत्री ने जिला कलेक्ट्रेट सभागार में राजस्व अधिकारियों के साथ लगभग तीन घंटे से ज्यादा की जंबो बैठक की, जिसमें जिला प्रशासन से राजस्व संबंधी कार्यों में समस्याओं और प्रशासन शहरों और गांवों के संग अभियान की समीक्षा की. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Student Union Election Result Live: किसके सिर सजेगा कैंपस किंग का ताज, आज होगा फैसला

इस दौरान जिला कलेक्टर नथमल डिडेल ने कई पटवार मंडल में पटवारी के पद खाली होने के चलते राजस्व कार्य प्रभावित होने की समस्या उठाई. जिस पर राजस्व मंत्री ने तुरंत समाधान करते हुए सभी जगह जल्द पटवारी नियुक्त करने के आदेश दिए. बैठक के अंत में राजस्व मंत्री ने जिला प्रशासन की पीठ थपथपाई. 

जयपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें ये भी हैं...पायलट ने आजाद के इस्तीफे की टाइमिंग पर खड़े किए सवाल, यूं साधा निशाना

बारां में बाढ़ के बाद 42 गांव में पीने का पानी नहीं, 57 करोड़ की पेयजल योजना बर्बाद

 

 

Trending news