सिरदर्द की टेबलेट देने के बहाने 16 साल की नाबालिग से होटल मालिक के बेटे ने किया दुष्कर्म
Advertisement

सिरदर्द की टेबलेट देने के बहाने 16 साल की नाबालिग से होटल मालिक के बेटे ने किया दुष्कर्म

Rajasthan crime: हनुमानगढ़ जिले के एक गांव की 16 वर्षीय नाबालिग के साथ चूरु रेलवे स्टेशन के सामने एक होटल में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.

 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Hanumangarh: हनुमानगढ़ के एक गांव की 16 वर्षीय नाबालिग के साथ हैरान करने वाली वारदात हुई है. चूरु रेलवे स्टेशन के सामने बने एक होटल में नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया है. दुष्कर्म होटल संचालक के बेटे ने किया है. सिरदर्द की टेबलैट देने के बहाने आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता अपने चाचा के साथ इस होटल में रुकी थी.

नाबालिग लड़की की रिपोर्ट पर शुक्रवार देर शाम महिला थाने में आरोपी के खिलाफ आईपीसी और पॉस्को की संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. महिला थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को राजकीय भरतिया जिला अस्पताल में मेडिकल करवाने के लिए भेजा है.

चाचा के साथ होटल में रुकी थी नाबालिग
महिला थाना सीआई सुखराम चोटिया ने बताया कि 16 वर्षीय नाबालिग ने मुकदमा दर्ज करवाया है. पीड़िता का आरोप है कि 22 सितंबर को वह अपने रिश्ते में चाचा के साथ एक बस से सालासर जा रही थी. रास्ते में उसका पर्स चोरी होने के कारण वो चूरू उतर गई. चूरू में रेलवे स्टेशन के सामने श्रीनाथ होटल में कमरा लेकर रुके हुए थे. रात को लगभग ढाई बजे नाबालिग के सिर में दर्द होने लगा जिस पर वह होटल के काउंटर पर टेबलेट लेने के लिए गई.

पीड़िता के विरोध करने पर दी धमकी
काउंटर पर एक युवक था जिससे उसने टेबलेट मांगी तो, उसने उसे सामने वाले कमरे में जाने के लिए कहा. जब नाबालिग लड़की उस कमरे में चली गई तो वह युवक भी कमरे में आ गया.  नाबलिग के कमरे में आते ही दरवाजे पर कुंडी लगा दी. फिर आरोपी ने अपनी हवस बुझाने के लिए पीड़िता के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. पीड़िता के विरोध करने पर उसे और उसके चाचा को जान से मारने की धमकी दी.

बेबस नाबालिग छीखती रही. बचाव के लिए चिल्लाती रही पर होटल संचालक का बेटा हैवसी बनकर उसे नोचता रहा. बाद में नाबालिग ने सारी घटना अपने चाचा को बताई. जिसके बाद दोनों महिला थाने पहुंचे और मुकदमा दर्ज करवाया.

ये भी पढ़ें- देर रात जयपुर-अलवर में कई ठिकानों पर ACB का एक्शन, 5 लाख रु. की रिश्वत लेते BDO समेत 3 दलाल गिरफ्तार

 

 

Trending news