हनुमानगढ़: दो अलग-अलग हादसों में चार की मौत, 5 लोग गंभीर रूप से घायल
Advertisement

हनुमानगढ़: दो अलग-अलग हादसों में चार की मौत, 5 लोग गंभीर रूप से घायल

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में हादसों की रफ्तार लगातार बढ़ती जा रही है. सोमवार को दो अलग-अलग हादसों में चार शख्स की मौत हो गई. वहीं, पांच लोग घायल हो गए. इससे पहले 31 दिसंबर की रात हुई दुर्घटना में पांच लोगों ने जान गंवा दी थी.

हनुमानगढ़: दो अलग-अलग हादसों में चार की मौत, 5 लोग गंभीर रूप से घायल

हनुमानगढ़: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में सोमवार को दो अलग-अलग हादसों में चार शख्स की मौत हो गई. वहीं, पांच लोग घायल हो गए. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है. टाउन थाना क्षेत्र पुलिस के अनुसार, सुबह 10 बजे मेगा हाइवे पर नौरंगदेसर के पास ट्रक और बाइक में टक्कर होने से तीन व्यक्तियों की मौत हो गई और वहीं, चार लोग घायल हो गए.  मृतक और घायल पंजाब के फिरोजपुर जिले के निवासी हैं, जिनकी अभी पूरी तरह से शिनाख्त नहीं हुई.

पुलिस ने बताया कि बाइक के पीछे एक ट्रॉली भी जुड़ी हुई थी. इसमें 7 से 8 व्यक्ति सवार थे. पंजाब निवासी यह लोग सालासर की धार्मिक यात्रा से वापस लौट रहे थे. हादसे की सूचना मिलते ही टाउन थाना प्रभारी सीआई दिनेश सहारण और एएसआई विजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे. पुलिस ने बताया कि सेब से लदा बेकाबू ट्रक और बाइक में भिड़ंत हो गई.

यह भी पढ़ें: राज्य सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ जन आक्रोश सभा में केंद्रीय मंत्रियों ने भरी हुंकार

इसी दौरान ट्रक पर लदे सेब की पेटियां सड़कों पर बिखर गईं. घटना के बाद सड़कों पर जाम के हालात बन गए. हालांकि, पुलिस ने सड़क को खाली कराकर यातायात बहाल कर लिया. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती काराया गया है. घायलों की अभी पहचान नहीं हो पाई है. पहचान होने के बाद उनके परिजनों को सूचना दे दी जाएगी. 

पिकअप और बस में भिड़ंत

वहीं, दूसरा हादसा सुबह  7 बजे मेगा हाईवे पर रावतसर थाना क्षेत्र में ब्रह्मसर के पास हुआ. जिसमें पिकअप और लोक परिवहन सेवा बस में भिड़ंत हो गई. इससे पिकअप वाहन में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक घायल हो गया.

घायल को रावतसर सामुदायिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस दुर्घटना में भी मृतक व्यक्ति की अभी पहचान नहीं हुई. 
बता दें कि हनुमानगढ़ के पल्लू थाना क्षेत्र में 31 दिसंबर की रात को मेगा हाईवे पर ट्रक की कार में टक्कर लगने से पांच युवकों की मौत हो गई थी. एक युवक गंभीर घायल हो गया जो बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती है. फिलहाल पुलिस दोनों मामले की जांच कर रही है. 

Trending news