Weekly Horoscope 20-26 March 2023: 7 दिनों तक इन राशियों की चमकेगी किस्मत, हर काम में मिलेगी सफलता
Advertisement

Weekly Horoscope 20-26 March 2023: 7 दिनों तक इन राशियों की चमकेगी किस्मत, हर काम में मिलेगी सफलता

Weekly Horoscope 20-26 March 2023: वृष राशि के लोगों का मन प्रसन्न रहेगा. यह अच्छा सोचेंगे और अच्छे पदार्थों का सेवन करेंगे. लंबे समय से चली आ रही किसी परेशानी और रोग से आपको छुटकारा मिलेगा. अपने आहार में डेयरी प्रोडक्ट और फलों को शामिल करना बेहद जरूरी है. अच्छे स्वास्थ्य के लिए नियमित व्यायाम की आवश्यकता है. अपनी रोजी-रोटी से जुड़े कामों को पूरा करने के लिए निरंतर प्रयास करते रहें. विरोधी पक्ष परेशान करने की साजिश सकते हैं.

Weekly Horoscope 20-26 March 2023: 7 दिनों तक इन राशियों की चमकेगी किस्मत, हर काम में मिलेगी सफलता

Weekly Rashifal: हर इंसान की सफलता और उसके सुख-दुख में ग्रहों की स्थिति बहुत ज्यादा मायने रखती है. कहते हैं कि अगर इंसान अपनी राशिफल के हिसाब से चलता है तो उसे उतने ज्यादा कष्ट नहीं उठाने पड़ते, जितना उसे आम दिनों में उठाने पड़ेंगे. इस सप्ताह में कई राशियों के दिन बदलने वाले हैं. कुछ राशियों के लिए यह सप्ताह बेहद शुभ है तो कुछ के लिए अशुभ. इस सप्ताह किन-किन राशि के लोगों को सावधान रहने की जरूरत है, आइए हम आपको साप्ताहिक राशिफल में बताते हैं-

मेष राशि: दांपत्य जोड़ों के लिए यह सप्ताह काफी हंसी-खुशी वाला गुजरने वाला है. इस राशि के लोगों का रहस्य जीवन बेहतर गुजरेगा. सप्ताह के मध्य में पैसों से जुड़ी सफलता का उपहार मिलेगा. इस राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह आर्थिक प्रगति वाला साबित होगा. कानूनी मामलों को निपटाने में समय लग सकता है. लेन-देन से जुड़ी समस्याओं का समाधान होगा. किसी भी काम को कर रहे हैं तो उसे जारी रखें.

वृष राशि: इस सप्ताह इस राशि के लोगों का मन प्रसन्न रहेगा. यह अच्छा सोचेंगे और अच्छे पदार्थों का सेवन करेंगे. लंबे समय से चली आ रही किसी परेशानी और रोग से आपको छुटकारा मिलेगा. अपने आहार में डेयरी प्रोडक्ट और फलों को शामिल करना बेहद जरूरी है. अच्छे स्वास्थ्य के लिए नियमित व्यायाम की आवश्यकता है. अपनी रोजी-रोटी से जुड़े कामों को पूरा करने के लिए निरंतर प्रयास करते रहें. विरोधी पक्ष परेशान करने की साजिश सकते हैं.

मिथुन राशि: यह सप्ताह इस राशि के लोगों को उनकी सोच के मुताबिक सुखद परिणाम देने वाला है. क्रिएटिव कार्यों को अंजाम तक पहुंचाने में सफल होंगे. मनोरंजन के सिलसिले में आपको कहीं दूर-दराज के इलाकों की यात्रा करनी पड़ सकती है. क्रिएटिव कामों में मन लगेगा. परिवार समाज और घर में व्यवहार बेहतर रहेगा. बच्चों से जुड़ी जिम्मेदारियों को पूरा करने में एक्टिव रहेंगे. इस सप्ताह आपके सितारों की चाल शानदार है. लंबे समय से चले आ रहे कामों को पूरा करेंगे इस सप्ताह खर्च होने की संभावना है लेकिन प्रगति के भी योग बन रहे हैं.

कर्क राशि: इस राशि के सितारे बुलंदी पर हैं. इस राशि के लोग अपने बेहतर कार्यकुशलता की और इस सप्ताह बढ़ेंगे. जॉब से जुड़े सिलसिले में आपको लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है. पूंजी निवेश में फायदा मिलेगा. इस सप्ताह सितारे आपको खुशनुमा माहौल देंगे. स्वास्थ्य पर खास ध्यान देने की जरूरत है. समझदारी से चलना होगा दांपत्य जीवन खुशहाल रहेगा. अचल संपत्ति में विवाद के कारण कुछ परेशान हो सकते हैं. कोर्ट कचहरी के मामलों में आपको सफलता मिलेगी.

यह भी पढे़ं- Optical Illusion: सिर्फ शातिर दिमाग वाले लोग ही इस तस्वीर में खोज पाएंगे 3 जानवर!

सिंह राशि: मार्केट की मांग और जरूरतों को ध्यान में रखते हुए इस सप्ताह आपके सितारे कोई बड़ा फैसला लेने के लिए आप को प्रेरित कर सकते हैं सेहत को लेकर सप्ताह के शुरुआती दौर से ही आप परेशान रहेंगे रोजी-रोटी से जुड़े क्षेत्रों में आपको खास सफलता हासिल होगी लव लाइफ में समझदारी से चलने की जरूरत है बच्चों की तरफ से लाभ के अवसर मिलेंगे अंतिम दिनों में लेनदेन के मामले निपटाने में आप सफल रहेंगे

कन्या राशि: इस सप्ताह कन्या राशि के सितारे काफी बुलंद हैं. इन्हें राजनीतिक और सामाजिक सरोकारों से निपटने में आसानी होगी. पद और उत्तरदायित्व की दौड़ में शामिल लोगों को सफलता मिल सकती है. अगर घर में कोई वाद-विवाद यात्राओं की स्थिति बनी हुई है तो वह भी खत्म हो जाएगी. परिवार में किसी की शादी फिक्स हो सकती है. इस सप्ताह कन्या राशि के लोगों को सुख सुविधाओं के अवसर मिलेंगे. इससे उनका तन और मन दोनों खुश रहेगा. विद्यार्थियों के लिए यह सप्ताह काफी बेहतर है. लव लाइफ में रिलेशंस में मधुरता आएगी. यह सप्ताह कन्या राशि के लिए सबसे ज्यादा फायदेमंद और शुभ माना जा रहा है.

तुला राशि: इस सप्ताह इस राशि के लोग महंगे कपड़े बनाने में और उन्हें कलेक्ट करने में जुटे रहेंगे. इनके सितारों की चाल ही बेहतर परिणाम देगी. कुछ बड़े प्रोजेक्ट इन के हाथ लग सकते हैं. जमीन जायदाद की खरीदारी में लगे लोगों को मनचाही तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. जमीन जायदाद से जुड़े दस्तावेजों को निपटाएंगे. सेहत के मामले में तुला राशि के सितारे थोड़ा कमजोर नजर आ रहे हैं. इन लोगों को खान-पान पर ध्यान रखने की जरूरत है. नौकरी से जुड़े क्षेत्रों में प्रमोशन के अवसर मिलेंगे. इस राशि के लोगों को समझदारी से काम लेने की जरूरत है. कुछ विरोधी सक्रिय हो सकते हैं.

वृश्चिक राशि: इस राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह शारीरिक क्षमताओं के लिए अनुकूल है. पूर्व में झेल रहे किसी बीमारी और परेशानी को इस सप्ताह दूर करने में सफल होंगे. दांपत्य जीवन में सुखद अनुभव प्राप्त होंगे. ग्रह से जीवन में सुधार के चांसेस नज़र आ रहे हैं. पुराने विवाद से छुटकारा मिलेगा. वही नौकरी तलाश लोगों के लिए यह सप्ताह बेहद शानदार है. उन्हें मनचाही नौकरी मिल सकती है. इन्हें प्राइवेट और गवर्नमेंट दोनों ही कार्य में लाभ ही लाभ प्राप्त होगा. सेहत के मामले में इनके सितारे बुलंद रहेंगे. पूंजी निवेश में कुछ समय लग सकता है.

धनु राशि: छात्र-छात्राओं के लिए यहां सप्ताह बेहद शानदार गुजरने वाला है. पढ़ाई से जुड़े लोगों को अधिक ध्यान देने की जरूरत है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के लिए उनकी मेहनत रंग लाएगी. ग्रहों की चाल इन्हें शुभ परिणाम देगी. फिल्म, एक्टिंग, कला, संगीत से जुड़े लोगों को मनचाहा परिणाम पाने के लिए और कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. इस राशि के लोगों की जेब इस सप्ताह ढीली होने की आशंका है. अधिक खर्चे के कारण धनु राशि के लोगों को सावधान रहने की जरूरत है. लव लाइफ में सुधार के चांसेस हैं. विवाह के योग्य लोगों को शादी का प्रस्ताव मिल सकता है. धनु राशि के लोग जमीन जायदाद से जुड़े फैसलों को निपटाने में सफल रहेंगे.

मकर राशि: इस सप्ताह मकर राशि के लोगों को नौकरी में दमदार सफलता हासिल होने की संभावना है. घूमने फिरने वाले लोगों की भी इच्छा पूरी होगी. खोज, कला, फिल्म, निर्माण प्रबंधन और चिकित्सा से जुड़े लोगों को सफलता के नए अवसर मिलेंगे. सिविल प्रतियोगी परीक्षा में भाग्य आजमा रहे स्टूडेंट्स को और अधिक मेहनत की जरूरत है. आर्थिक दृष्टि से भी यह सप्ताह ठीक-ठाक नजर आ रहा है. सत्ता के मध्य में शरीर में कमजोरी और दर्द महसूस हो सकता है. अंतिम दिनों में सेहत में सुधार हो जाएगा. इस सप्ताह मकर राशि के सितारे बुलंदियों पर नजर आएंगे और जातकों को मनचाहे परिणाम भी देंगे.

कुंभ राशि: इस राशि के लोगों को कार्मिक और व्यवस्था एक कौशल बढ़ाने का उपहार मिलेगा. यह प्रगति के पथ पर अग्रसर होंगे. सरकारी या निजी क्षेत्र दोनों में ही इस राशि के जातकों का जलवा छाया रहेगा. इस सप्ताह यह काफी एक्साइटेड रहेंगे. बच्चों को लेकर कुछ चिंता सता सकती है. इस राशि के लोग अपने आर्थिक लक्ष्यों को पूरा करने में सफलता हासिल करेंगे. नौकरी से जुड़े लोगों को सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. उनके रहन-सहन में खर्चे बढ़ने वाले हैं. सप्ताह के अंत में कहीं लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. आर्थिक लक्ष्यों को पूरा करने के लिए इस सप्ताह कुछ अहम फैसले लिए जा सकते हैं. 

मीन राशि: इस राशि के लोगों को इस सप्ताह धर्म और दान के कार्यों में मन लगाना चाहिए. धन से जुड़े कामों को करने के लिए इस राशि के लोगों के मन में काफी एक्साइटमेंट बना रहेगा. सामाजिक ताने-बाने को मजबूत करेंगे और मिले हुए काम को तय समय पर पूरा करने के लिए जी जान लगा देंगे. दान उनके कार्यों में इनका मन लगा रहेगा. इनके सितारों की सुखद और शानदार चाल मीन राशि के लोगों के अद्भुत परिणाम देगी. लव लाइफ में रोमांस नजर आ रहा है.

Trending news