Video: स्कूली बच्चे ने 'हाय गर्मी' गाने पर किया गर्दा डांस, लोग बोले- नोरा फतेही भी फेल है
Advertisement

Video: स्कूली बच्चे ने 'हाय गर्मी' गाने पर किया गर्दा डांस, लोग बोले- नोरा फतेही भी फेल है

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक स्कूली बच्चे को देख सकते हैं. वह स्कूल के फंक्शन में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नोरा फतेही के गाने 'हाय गर्मी' पर डांस कर रहा होता है. बच्चा जैसे-जैसे डांस करता है, उसके स्टेप्स देखकर वहां मौजूद लोग हूटिंग करने लगते हैं.

Video: स्कूली बच्चे ने 'हाय गर्मी' गाने पर किया गर्दा डांस, लोग बोले- नोरा फतेही भी फेल है

Viral Video: आजकल के बच्चे बेहद टैलेंटेड होते हैं. एक जमाना था, जब बच्चों से डांस की बात कहते ही वह सबके बीच से भाग जाते थे. डांस की बात सुनते ही न केवल रोने लगते थे बल्कि कई बार तो खाना तक न खाते थे लेकिन आजकल के छोटे बच्चे ऐसे-ऐसे डांस स्टेप करके दिखा देते हैं कि देखने वालों के होश उड़ जाते हैं.

जी हां, आप कभी भी सोशल मीडिया पर जाइए, वहां आपको एक से बढ़कर एक बच्चों के हैरान करके वाले धांसू डांस वीडियोज देखने को मिलेंगे कि आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे. हाल ही में ऐसे ही बच्चे के डांस सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. उसके स्टेप्स देखकर बड़े-बड़े डांसर्स शॉक्ड हो गए हैं. उसका डांस देखकर आप वरुण धवन को क्या नोरा फतेही तक को भूल जाएंगे.

यह भी पढ़ें- नींद में पापा को ही लवर समझ बैठी लड़की, कह दी ऐसी बातें कि उड़ जाएंगे होश

इस बच्चे का डांस इतना मजेदार है कि आपका बार-बार देखने के लिए मन करेगा. यह वीडियो नेटिजेंस का जमकर ध्यान खींच रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में आप एक स्कूली बच्चे को देख सकते हैं. वह स्कूल के फंक्शन में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नोरा फतेही के गाने 'हाय गर्मी' पर डांस कर रहा होता है. बच्चा जैसे-जैसे डांस करता है, उसके स्टेप्स देखकर वहां मौजूद लोग हूटिंग करने लगते हैं.

यह भी पढ़ें- स्टेज पर बैठी दुल्हन के गालों से खेलने लगा दोस्त, भड़के दूल्हे ने उठा लिया यह कदम, फिर...

बच्चा पूरी मस्ती से एंजॉय करते हुए हाय गर्मी गाने पर एक से बढ़कर एक दमदार स्टेप्स करता है. उसका एक-एक स्टेप नोरा फतेही के स्टेप्स को टक्कर दे रहा है. वहां मौजूद बच्चे चीख-चीखकर उसको चीयर कर रहे हैं. स्कूली बच्चे का डांस लोगों के दिलों में घर कर रहा है. ब्लू शर्ट और ब्लैक पैंट स्कूल ड्रेस में बच्चे चेहरे के एक्सप्रेशन भी काफी प्यारे हैं.

स्कूली बच्चे का यह दमदार डांस इंस्टाग्राम के वीडियो नेशन टेब नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो को 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग बच्चे की जमकर तारीफ करते हुए कमेंट कर रहे हैं कि उसका फ्यूचर ब्राइट है. एक ने कमेंट करके लिखा है कि जब हम् इतना छोटा थे Dance Ka Step भी होता है ये मुझे मालूम भी नहीं था और ये भाई साहब. इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं.

य़ह भी पढे़ं- Viral Video: अंग्रेजी लड़की ने किया ऐसा डांस, कमर के स्टेप देखकर नहीं हटेंगी नजरें

यह भी पढे़ंजीजा से मजाक करना साली को पड़ा भारी, हुआ कुछ ऐसा कि लोग बार-बार देख रहे Video

यह भी पढे़ं- Video: लवर से चॉकलेट मांगने की गलती कर बैठी गर्लफ्रेंड, फिर जो हुआ, बुरी तरह हिल गई बेचारी

यह भी पढे़ं- Video: चाची के साथ छत पर ही रोमांटिक हुए चाचा, किया ऐसा डांस कि देखने लगे सारे पड़ोसी

Trending news