Video: गुस्साई भैंस ने मचाया तांडव, लड़की को उछालकर हवा में उछाला, फिर बुजुर्ग को भी पटका
Advertisement

Video: गुस्साई भैंस ने मचाया तांडव, लड़की को उछालकर हवा में उछाला, फिर बुजुर्ग को भी पटका

Buffalo Attack Video: आज के वीडियो में इस भैंस ने जो तांडव मचाया है, वह देखकर आप सहम जाएंगे. आपने सोशल मीडिया पर सांड के हमले से जुड़े कई वीडियोज देखे होंगे लेकिन आज के वायरल वीडियो में गुस्साई भैंस ने किसी को संभलने का मौका ही नहीं दिया.

Video: गुस्साई भैंस ने मचाया तांडव, लड़की को उछालकर हवा में उछाला, फिर बुजुर्ग को भी पटका

Buffalo Attack Video: इंसान तो इंसान जानवरों का गुस्सा भी बहुत ही खतरनाक माना जाता है. गुस्से में आने पर एक बार इंसान तो काबू में आ जाता है लेकिन अगर कोई जानवर गुस्सा जाए तो वह वह बिना तांडव मचाए नहीं मानता है. फिर वही फिर चाहे वह कोई हाथी हो, भैंस और सांड हो या फिर कोई बैल हो. अक्सर देखा जाता है कि गुस्साए कुत्ते भी सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर लोगों को काटना शुरू कर देते हैं.

सोशल मीडिया पर आप जानवरों के हमले से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज देखते होंगे लेकिन आज के वीडियो में इस भैंस ने जो तांडव मचाया है, वह देखकर आप सहम जाएंगे. आपने सोशल मीडिया पर सांड के हमले से जुड़े कई वीडियोज देखे होंगे लेकिन आज के वायरल वीडियो में गुस्साई भैंस ने किसी को संभलने का मौका ही नहीं दिया. उसने न केवल एक लड़की को हवा में उछाल दिया बल्कि छोटे बच्चे पर भी हमला कर दिया. इसके बाद एक बुजुर्ग को भी सींगों से उठाकर फेंक दिया.

यह भी पढ़ें-Viral: साली को बचाने के लिए जीजा ने बीवी को गाड़ी के आगे धकेल दिया, वीडियो लोग लोग हैरान

भैंसों को सीधी-साधी जानवर माना जाता है. ये आपको गांव-गली के मोहल्लों में सड़कों पर टहलती मिल जाएंगी लेकिन आज की भैंस का रौद्र रूप देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि खाली सड़क पर के पास एक दुकान है. तभी वहां पर एक भैंस छोटी सी बच्ची को दौड़ते हुए चली आती है. लड़की डर के मारे वहां के घर में घुसने की कोशिश करती है तो भैंस तुरंत ही उस लड़की को हवा में उछाल देती है. लड़की लड़की बड़ी बुरी तरीके से जमीन पर गिर जाती है. 

यह भी पढ़ें-4 बच्चों की मां पर फिसला पाकिस्तानी युवक का दिल, कर लिया निकाह, अब हुआ ऐसा हाल

भैंस पास में एक छोटे से बच्चे को देखकर उस पर भी हमला करती है तो घर के अंदर से एक शख्स उस बच्चे को बचाने की कोशिश करता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वहां पास में खड़े एक बुजुर्ग बार-बार दुकान में घुसने की कोशिश करते हैं ताकि वह भैंस के हमले से बच सकें लेकिन भैंस उनको भी नहीं छोड़ती है और उठाकर पटक देती है.

भैंस के हमले को देखकर वहां के लोग डर जाते हैं और भगदड़ मच जाती है. भैंस के ऐसे खतरनाक तांडव का वीडियो शायद ही आपने पहल कभी देखा हो. वीडियो को 40000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, ढेर सारे लोग कमेंट भी कर रहे हैं. कुछ लोग इस वीडियो पर हंस भी रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Video: बाइक पर गंदे तरीके से उड़ रही थी पापा की परी, बगल से जा रहे कपल को मार दी टक्कर

यह भी पढ़ें- Video: सुंदर हसीना को नाचता देख खुद को रोक नहीं पाए चाचा, बीच में घुसकर लगाने लगे ठुमके

यह भी पढ़ें- Viral Video: कुत्ते के सामने ही लड़की ने किया रोमांटिक डांस, तो उसने भी कर दी यह हरकत

यह भी पढ़ें-Video: सेट पर सबके सामने ही कपड़े ठीक करने लगी गंदी बात फेम हीरोइन, लोग बोले- शर्म बची है या...

 

Trending news