Sapna Chaudhary Dance Video: सपना चौधरी ने अपने गाने पर किया बेहद शर्मीला डांस, ठुमकों ने इंटरनेट पर मचा दी तबाही
Advertisement

Sapna Chaudhary Dance Video: सपना चौधरी ने अपने गाने पर किया बेहद शर्मीला डांस, ठुमकों ने इंटरनेट पर मचा दी तबाही

Sapna Chaudhary Dance Video: सपना चौधरी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सपना चौधरी ने कमाल के ठुमकों से धमाल मचाया है. सपना चौधरी इस वीडियो में दमदार डांस गाने निक्कर-निक्कर में करती नजर आ रही हैं.

Sapna Chaudhary Dance Video: सपना चौधरी ने अपने गाने पर किया बेहद शर्मीला डांस, ठुमकों ने इंटरनेट पर मचा दी तबाही

Sapna Chaudhary Dance Video: हरियाणा की डांसर क्वीन कही जाने वाली सपना चौधरी का क्रेज लोगों में कितना ज्यादा है, यह तो आप जानते ही हैं. सपना चौधरी को लोग पागलों की तरह प्यार करते हैं. उनके डांस को देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं. अपनी मेहनत के दम पर पैसा और पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली सपना चौधरी को आज देश ही नहीं, विदेशों में भी जानने लगे हैं.

उनके हर एक ठुमके पर हरियाणा और यूपी बिहार ही नहीं, पूरी दुनिया के लोग घायल हो जाते हैं. सपना चौधरी जब भी कभी स्टेज पर ठुमके लगाती हैं तो उनके देखने वालों के दिलों पर छुरियां चल जाती हैं. अपनी खूबसूरत सी स्माइल से वह लोगों के दिलों में समा जाती हैं. सपना चौधरी का डांस जहां कहीं भी होता है, वहां पर उन्हें देखने वालों की भीड़ खचाखच भर जाती है. कई बार तो लोग बेकाबू हो जाते हैं तो पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ता है.

यह भी पढे़ं- Video: इंटरनेट पर वायरल हुआ सपना चौधरी का 5 साल पुराना वीडियो, लोग बोले- इसके लिए तरस गए थे

 

डांसर सपना चौधरी की अदाओं को देखकर जवान ही नहीं बूढ़े भी मचल उठते हैं. सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर सपना चौधरी के डांस वीडियोज और फोटोज तैरते रहते हैं. हरियाणा में खुले स्टेज शो पर डांस करने से लेकर बिग बॉस रियलिटी शो तक का सफर तय करने वाली सपना चौधरी की आज एक अलग पहचान बन चुकी है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर वह अपने फैंस के साथ अपने हर आने वाले डांस वीडियो और गाने को शेयर करते रहती हैं. उनकी हर अपडेट को जानने के लिए फैंस उनके अकाउंट को खंगालते रहते हैं.

यह भी पढे़ं- Viral Video: रचना तिवारी ने दमदार ठुमकों से मचा दिया हंगामा, लोगों ने बताया दूसरी सपना चौधरी

हाल ही में सपना चौधरी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सपना चौधरी ने कमाल के ठुमकों से धमाल मचाया है. सपना चौधरी इस वीडियो में दमदार डांस गाने निक्कर-निक्कर में करती नजर आ रही हैं. इस गाने में सपना चौधरी का लुक देखकर हर कोई उनसे इंप्रेस हो गया है. सपना चौधरी की शानदार परफॉर्मेंस देखकर आप भी उनकी तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे. हरे रंग के सूट और लाल दुपट्टे में सपना चौधरी ने जो धांसू डांस किया है, उसकी वजह से उनके फैंस इस वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे हैं.

Trending news