Viral: इंटरनेट पर धमाल मचा रहा रॉकेट डांस, Video देख हंसते-हंसते लोगों की हालत खराब
Advertisement

Viral: इंटरनेट पर धमाल मचा रहा रॉकेट डांस, Video देख हंसते-हंसते लोगों की हालत खराब

Rocket Dance Video: एक शख्स अपनी लुंगी में ही रॉकेट को फंसा कर दनादन आतिशबाजी करता नजर आ रहा है. यह नजारा देखकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे. आप खुद ही सोचिए कि जब रॉकेट जलाया जाता है तो कितनी सावधानी बरती जाती है लेकिन इन महाशय को अपनी सुरक्षा की कोई परवाह नहीं है.

Viral: इंटरनेट पर धमाल मचा रहा रॉकेट डांस, Video देख हंसते-हंसते लोगों की हालत खराब

Rocket Dance Video: अब तक आपने मुर्गा डांस, नागिन डांस, गुटखा डांस तो जमकर देखा होगा लेकिन आज आपको हम एक ऐसे डांस के बारे में बताएंगे, जिसको देखकर आपके तो हक्के-बक्के ही उड़ जाएंगे. आज तक आपने न तो ऐसा डांस देखा है और शायद आगे देख भी नहीं पाएंगे. यह डांस ना केवल खतरनाक है बल्कि किसी स्टंट से कम नहीं लग रहा है.

जी हां, सोशल मीडिया की वायरल दुनिया में आपको कब क्या देखने को मिल जाए, यह कोई भी नहीं जानता है. ऐसे हैरानी भरे वीडियोज, एक से एक मजेदार वीडियोज, जहां लोगों का मनोरंजन करते हैं, वहीं कुछ वीडियोज तो लोगों को हंसा-हंसा कर बुरा हाल कर देते हैं. तमाम तरह के डांस फॉर्म के बीच में क्या कभी आपने रॉकेट डांस का नाम सुना है, नहीं ना लेकिन आज हम आपको रॉकेट डांस का एक दमदार वीडियो दिखा कर हैरान करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- दूल्हा-दुल्हन ने रिकॉर्ड किया सुहागरात का Video, गलती से दब गया शेयर बटन, सोशल मीडिया में वायरल

खास बात तो यह है कि यह डांस न केवल रॉकेट डांस, लुंगी डांस का भी मिक्स फॉर्म है. अब इसे डांस करें या फिर कुछ और लेकिन इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को खूब हंसा रहा है. ऐसे वीडियोज देखकर नेटिजेंस की बोलती बंद हो जाती है. 

यह भी पढ़ें- 5 बच्चों की मां को लेकर फरार हो गया पड़ोसी, पति थाने में रो-रोकर लगा रहा गुहार- बीवी ढूंढ दो मेरी

एक शख्स अपनी लुंगी में ही रॉकेट को फंसा कर दनादन आतिशबाजी करता नजर आ रहा है. यह नजारा देखकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे. आप खुद ही सोचिए कि जब रॉकेट जलाया जाता है तो कितनी सावधानी बरती जाती है लेकिन इन महाशय को अपनी सुरक्षा की कोई परवाह नहीं है. वह तो अपनी लुंगी में ही डॉकेट को फंसा कर दनादन आग लगाकर हवा में उड़ाते जा रहे हैं. वीडियो देखकर समझ नहीं आ रहा कि यह शख्स करना क्या चाहता है लेकिन इसका वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सड़क के किनारे अपनी लुंगी पहने अपनी लुंगी में कई सारे रॉकेट फंसे हुए हैं. इसके बाद एक-एक करके उनमें आग लगाता है और वह उसकी कमर में बंधे बंधे रॉकेट आसमान में उड़ जाते हैं. वीडियो देखकर आप पेट पकड़कर हंसने के लिए मजबूर हो जाएंगे क्योंकि आप यह सोचेंगे कि आखिर यह हो क्या रहा है. वीडियो देखकर आपको लुंगी डांस की भी याद आ सकती है. वायरल हो रहे इस वीडियो को प्रभुपरबा नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इसको एक लाख 87 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. लोग इस वीडियो पर जमकर चटकारेदार कमेंट कर रहे हैं और खूब शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढ़े- शादी करके फंस गया बेचारा बंदर, रो-रोकर बर्तन मांजने का Video देख नहीं रुक रही लोगों की हंसी

यह भी पढ़ें- Viral Video: मगरमच्छ से जान बचाने के लिए नदी में स्वीमिंग करने लगा हिरण, हिलाकर रख देगा यह मंजर

यह भी पढ़ें- Viral Video: मनपसंद दुल्हन पाते ही 'बावला' हो गया दूल्हा, मंडप में करने लगा ऐसी हरकतें

यह भी पढ़ें- सुहागरात पर रिश्तेदारों से बात करता रह गया दूल्हा, दुल्हन ने आशिक संग मिलकर कर डाला कांड

Trending news