लड़की को देखते ही पागल आशिक बन गए बंदर, इतने बुरी तरीके से छेड़ा कि Video हुआ वायरल
Advertisement

लड़की को देखते ही पागल आशिक बन गए बंदर, इतने बुरी तरीके से छेड़ा कि Video हुआ वायरल

Monkey Attack Video: सोशल मीडिया पर बंदरों और लड़की से जुड़ा एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मंदिर पहुंचे एक लड़की पर खूब सारे बंदरों ने हमला बोल दिया है हालांकि बंदरों ने उसे परेशान तो बहुत किया लेकिन किसी तरह से चोटिल नहीं किया. 

लड़की को देखते ही पागल आशिक बन गए बंदर, इतने बुरी तरीके से छेड़ा कि Video हुआ वायरल

Monkey Attack Video: बंदरों की शरारत के बारे में तो सभी जानते हैं. यह बेहद ही शैतानी मिजाज के होते हैं. बंदरों को ज्यादातर झुंड में देखा जाता है. यह अपने ग्रुप में किसी के साथ, कोई भी हरकत करने से पीछे नहीं हटते हैं. कई बार सामने वाले इंसान को बंदर इस हद तक परेशान कर लेते हैं कि उसकी तो सिट्टी-पिट्टी ही गुम हो जाती है.

कुछ बंदर तो बहुत ही आज्ञाकारी टाइप के होते हैं लेकिन कुछ बंदर बेहद ही उजाड़ टाइप के होते हैं. शैतानी मिजाज के चलते यह बंदर कब कौन सी हरकत कर दें, इसके बारे में कोई नहीं जानता है. तभी तो बंदरों को देखते ही अक्सर लोग सतर्क होने लगते हैं लेकिन आज के बाद वीडियो में एक लड़की को इसका मौका नहीं मिला. जब तक वह संभलती तब तक बंदरों ने उस पर धावा बोल दिया.

यह भी पढ़ें- एक-दूसरे को देखते ही बौखला गए किंग कोबरा और नेवला, रोमांचक लड़ाई का Video वायरल

दरअसल, सोशल मीडिया पर बंदरों और लड़की से जुड़ा एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मंदिर पहुंचे एक लड़की पर खूब सारे बंदरों ने हमला बोल दिया है हालांकि बंदरों ने उसे परेशान तो बहुत किया लेकिन किसी तरह से चोटिल नहीं किया. यह वीडियो देखकर आपकी हंसी 1 मिनट के लिए भी नहीं रुकेगी. यह वीडियो इतना लोगों को पसंद आ रहा है कि लोग से बार-बार देख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Video: प्यास से तड़प रहा था किंग कोबरा, शख्स ने बिना डरे जान पर खेलकर इस तरह पिलाया पानी

इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं. वीडियो देखने से लगता है कि यह लड़की किसी मंदिर गई हुई थी. वहां ग्राउंड में शायद फोटो क्लिक करवा रही थी तभी कुछ बंधुओं का ग्रुप उसके पास आया और उसको बुरे तरीके से परेशान करने लगा. दो-तीन बंदर एक लड़की के ऊपर ही चढ़ गए. एक उसके लेफ्ट साइड, दूसरा राइट साइड तो तीसरा उसके कंधों पर बैठ गया. इसके बाद वह लड़की को इस तरह से नोंचना-खरोचना शुरू करते हैं कि वह लड़की कुछ कर भी नहीं पाती है. लड़की पूरी तरह से बचने की कोशिश करती है पर वह नााकामयाब रहती है. 

शैतान बंदर उसे काफी परेशान करते हैं. आखिरी में लड़की बड़े ही मुश्किल से खुद को बंदरों से छोड़ पाती है और वहां से रफूचक्कर हो जाती है. मंदिर पहुंची लड़की को बंदरों द्वारा परेशान करने वाला यह वीडियो इंटरनेट के लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लोग लूप में इसे देख रहे हैं और जमकर मजे ले रहे हैं. वीडियो देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकने वाली है. इस वीडियो को फन टाप नाम के इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया गया है.

यह भी पढ़ें- शेर के जरा सा छेड़ने पर भड़क गई शेरनी, जंगल के राजा को उठा-उठा कर पटका, देखें मजेदार Video

यह भी पढ़ें- शादी में दुल्हन को आई एक्स बॉयफ्रेंड की याद, दूल्हे के सामने गाना गाकर फूट-फूट कर रोई

यह भी पढ़ें- सिंदूर भरने जा रहे दूल्हे के फोन पर अचानक आया यह मैसेज, पढ़ते ही मंडप छोड़कर उल्टे पांव भागा

यह भी पढ़ें- Dance Video: भाभी ने छत पर ही उछल-उछल कर किया खतरनाक डांस, एनर्जी में सपना चौधरी फेल

 

Trending news