Video: इंटरनेट पर वायरल हुआ सपना चौधरी का 5 साल पुराना वीडियो, लोग बोले- इसके लिए तरस गए थे
Advertisement

Video: इंटरनेट पर वायरल हुआ सपना चौधरी का 5 साल पुराना वीडियो, लोग बोले- इसके लिए तरस गए थे

Sapna Chaudhary Video: लाखों-करोड़ों लोग हरियाणवी डांसर क्वीन सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए पानी की तरह रुपया-पैसा बहाने के लिए तैयार रहते हैं. उनका छोटे से छोटा वीडियो इंटरनेट पर सनसनी मचा देता है. 

Video: इंटरनेट पर वायरल हुआ सपना चौधरी का 5 साल पुराना वीडियो, लोग बोले- इसके लिए तरस गए थे

Sapna Chaudhary Video: हरियाणवी डांसर क्वीन सपना चौधरी ने आजकल इंटरनेट पर अपने ठुमकों से तहलका मचा रखा है. उनके हर एक ठुमके पर लाखों लोग मर मिटते हैं. देसी अंदाज में सपना चौधरी जैसे ही डांस करना शुरू करती हैं, लोगों के दिलों पर सांप लोटने लगते हैं. सपना चौधरी का हर एक डांस वीडियो आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो जाता है.

कभी लाल कभी पीला तो कभी नीला तो कभी हरा सूट पहनकर सपना चौधरी खुले बालों में जब मंच पर ठुमके लगाती हैं तो हर कोई उनकी अदाओं का दीवाना हो जाता है. छोटे स्टेज शो परफॉर्म करने से लेकर बिग बॉस जैसे बड़े रियलिटी शो तक सफर तय करने वाली सपना चौधरी आजकल एक ब्रांड बन गई हैं. सोशल मीडिया पर उनके लिए लोगों की दीवानगी हर रोज बढ़ती ही जा रही है.

यह भी पढ़ें- रचना तिवारी ने दमदार ठुमकों से मचा दिया हंगामा, लोगों ने बताया दूसरी सपना चौधरी

 

लाखों-करोड़ों लोग उनके डांस को देखने के लिए पानी की तरह रुपया-पैसा बहाने के लिए तैयार रहते हैं. उनका छोटे से छोटा वीडियो इंटरनेट पर सनसनी मचा देता है. सपना चौधरी के डांस वीडियोस में इतनी ज्यादा एनर्जी होती है कि उन्हें सुनते ही देखने वालों के अपने आप थिरकने लगते हैं. उनके डांस वीडियोज पर लोग आए दिन रियल वीडियोस बनाकर शेयर करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें- स्टेज पर डांस करते हुए सपना चौधरी हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार, आंखें फाड़कर देखने लगे लोग

हाल ही में सपना चौधरी का करीब 5 साल पुराना वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. सपना चौधरी का यह डांस वीडियो देखकर लोगों को पुराने दिनों की याद आ गई है. उनका कहना है कि डांस तो सपना चौधरी तब करती थी. उनके लटके-झटके कमाल के होते थे. उनकी हर अदा, हर स्माइल पर जनता मर मिटने को तैयार रहती थी. बता दें कि सपना चौधरी ने इस वायरल वीडियो में हरियाणवी सॉन्ग चांद से सुथरी पर कातिलाना डांस किया है. लाल सूट और हरे दुपट्टे में सपना चौधरी का लुक कतई बवाल लग रहा है. उनको देखकर उनके फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ जाएंगी. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी को देखने के लिए आसपास भारी भीड़ जमा हुई है. यूट्यूब पर शेयर किए गए इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. सपना चौधरी के ठुमके देखकर हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है. 5 साल पुराने इस डांस वीडियो में सपना चौधरी ने जो कूद-कूदकर जिस तरीके से डांस किया है, वह लोगों को काफी इंप्रेस कर रहा है. सपना चौधरी की एनर्जी लोगों को काफी पसंद आ रही है.

यह भी पढ़ें- Video: नेवले ने कोबरा के फन को नोंच-नोंच कर डाला अधमरा, अंत की लड़ाई खड़े कर देगी रोंगटे

यह भी पढ़ें- Video: 9 फीट लंबे खतरनाक सांप से खेल रहा था शख्स, घूमकर किया हमला तो डर गया बेचारा

यह भी पढ़ें- Video: युवक ने 'मोर डांस' से मचा दिया तहलका, लोग बोले- भाई, अंडा देकर ही मानेगा क्या?

 

 

Trending news