Video: दुल्हन को देखने के लिए उतावला हो रहा था दूल्हा, घूंघट खुलते ही दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement

Video: दुल्हन को देखने के लिए उतावला हो रहा था दूल्हा, घूंघट खुलते ही दिया ऐसा रिएक्शन

Dulha-Dulhan Video: वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दूल्हा होने वाली हमसफर को देखने के लिए बेताब हो रहा है. वह जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हन को देखने के लिए उसका घूंघट उठाता है, वह खुद हैरान रह जाता है. 

Video: दुल्हन को देखने के लिए उतावला हो रहा था दूल्हा, घूंघट खुलते ही दिया ऐसा रिएक्शन

Dulha-Dulhan Video: शादी-ब्याह का सीजन आते ही सोशल मीडिया से जुड़े लोगों को एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज देखने को मिलते हैं. कुछ वीडियो गुदगुदा जाते हैं तो कुछ वीडियोज लोगों की आंखों में आंसू ला देते हैं. कुछ वीडियोज हमेशा के लिए यादगार हो जाते हैं तो कुछ जिंदगी भर की टीस बनकर रह जाते हैं.

आज के बारे में वीडियो में आप दूल्हा-दुल्हन को देखकर हैरान रह जाएंगे. यह दूल्हा दुल्हन कोई इंडियन नहीं बल्कि विदेशी कपल है. इस वायरल हो रहे वीडियो में दूल्हे की हरकतें सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं.

यह भी पढ़ें- एक-दूसरे को देखते ही बौखला गए किंग कोबरा और नेवला, रोमांचक लड़ाई का Video वायरल

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दूल्हा होने वाली हमसफर को देखने के लिए बेताब हो रहा है. वह जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हन को देखने के लिए उसका घूंघट उठाता है, वह खुद हैरान रह जाता है. आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि दूल्हे को झटका लग गया तो चलिए हम आपको पूरा ही पूरा वायरल का वीडियो दिखाते हैं.

यह भी पढ़ें- Video: प्यास से तड़प रहा था किंग कोबरा, शख्स ने बिना डरे जान पर खेलकर इस तरह पिलाया पानी

दरअसल इंटरनेट पर दूल्हा दुल्हन का यह प्यारा सा वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा अपनी होने वाली दुल्हन को देखने के लिए कितना एक्साइटेड है. वह बेहद उतावला नजर आ रहा था तभी पास जाकर उसने जैसे ही उसने होने वाली दुल्हन का घूंघट उठाया, उसको अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हुआ, वह बेहद खुश था और उसकी खुशी उसकी आंखों में साफ झलक रही थी.

 

जैसे दूल्हा अपनी होने वाली दुल्हन को देखता है वह यकीन नहीं कर पाता है कि उसकी दुल्हन इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही है. आपको बता दें कि यह वायरल वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को 8 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, लोग जमकर प्यारे-प्यारे कमेंट कर रहे हैं. यह वीडियो garrysandhu_fan_club_andgoravsony_ नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है.

यह भी पढ़ें- शेर के जरा सा छेड़ने पर भड़क गई शेरनी, जंगल के राजा को उठा-उठा कर पटका, देखें मजेदार Video

यह भी पढ़ें- शादी में दुल्हन को आई एक्स बॉयफ्रेंड की याद, दूल्हे के सामने गाना गाकर फूट-फूट कर रोई

यह भी पढ़ें- सिंदूर भरने जा रहे दूल्हे के फोन पर अचानक आया यह मैसेज, पढ़ते ही मंडप छोड़कर उल्टे पांव भागा

यह भी पढ़ें- Dance Video: भाभी ने छत पर ही उछल-उछल कर किया खतरनाक डांस, एनर्जी में सपना चौधरी फेल

Trending news