Video: नई दुल्हन के सामने सासू मां पर प्यार लुटाने लगा दूल्हा, मेहमान बोले- ओए होए...क्या बात है...
Advertisement

Video: नई दुल्हन के सामने सासू मां पर प्यार लुटाने लगा दूल्हा, मेहमान बोले- ओए होए...क्या बात है...

इंटरनेट पर लोगों को पसंद आ रहे इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा छंद की रस्म के दौरान ऐसी लाइनें बोलता है, जिसे सुनकर समझ में आता है कि वह आने वाले समय में सास-ससुर को भरपूर प्यार और सम्मान देने वाला है. इतना ही नहीं, इसके बाद वह दुल्हन के लिए भी बेहद ही प्यारी शायरी बोलकर सबका दिल जीत लेता है. 

Video: नई दुल्हन के सामने सासू मां पर प्यार लुटाने लगा दूल्हा, मेहमान बोले- ओए होए...क्या बात है...

Viral Video: हर मां का सपना होता है कि उसकी बेटी के लिए दुनिया का सबसे अच्छा लड़का मिले. इसके लिए वह हमेशा से परेशान रहते हैं. मां चाहती है कि उसको जो दामाद मिले, वह न केवल उनकी बेटी को खुश रखे, बल्कि सबका सम्मान करे. लड़की भी यह चाहती है कि उसकी जिंदगी में आने वाला शख्स उसके मां-बाप का भी सम्मान करे.

वहीं, शादी वाले घर में सबका ध्यान दूल्हे-दुल्हन पर होता है. जिसे देखो, उसी की ही नजर नए जोड़े पर टिकी होती है. शादी ब्याह वाले घर में हंसी-मजाक न हो तो वह शादी शादी नहीं लगती है. वहीं, जरा सोचिए कि अगर दूल्हे राजा ज्यादा ही कूल हों और वह सबके सामने सासूं मां पर ही प्यार लुटाने लगें तो नजारा क्या होगा?

यह भी पढे़ं- बारातियों संग नाचने में मग्न था दूल्हा, नाराज दुल्हन ने दोस्त के साथ ले लिए सात फेरे

हाल ही में इंटरनेट पर सासू मां और दामाद का प्यार भरा वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा. इस वीडियो में नया नवेला दामाद जिस तरीके से सासू मां पर प्यार लुटा रहा है, वह अंदाज बेहद ही क्यूट है. दूल्हे का यह अंदाज देखकर मेहमान भी काफी खुश हो गए. 

यह भी पढे़ं- Video: शख्स ने बताया बीवी को कंट्रोल करने का ऐसा तरीका, सारे पतियों में खुशी की लहर

इंटरनेट पर लोगों को पसंद आ रहे इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा छंद की रस्म के दौरान ऐसी लाइनें बोलता है, जिसे सुनकर समझ में आता है कि वह आने वाले समय में सास-ससुर को भरपूर प्यार और सम्मान देने वाला है. इतना ही नहीं, इसके बाद वह दुल्हन के लिए भी बेहद ही प्यारी शायरी बोलकर सबका दिल जीत लेता है. वीडियो में मौजूद माहौल बहुत ही मजाकिया सा है, जहां सबके हंसने की आवाजें आ रही हैं.

आप देख सकते हैं कि रस्म के बीच दूल्हा बड़े ही अनोखे अंदाज में सासू मां आपको मेरा सादर प्रणाम कहता है तो सब कोई शोर मचाने लगता है. उसकी सासू मां उसे नेग देती हैं. सब तालिया बजाने लगते हैं. वहीं, जब वह दुल्हन के लिए शायरी सुनाता है तो वह शर्म के मारे लाल हो जाती है और हंसने लगती है. वीडियो में नेटिजेंस को जमाई राजा का अंदाज बहुत पसंद आ रहा है और लोग इसे क्यूट करार भी दे रहे हैं. बता दें कि यह वायरल वीडियो द वेडिंग वर्ल्ड नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है

यह भी पढे़ं- Video: शख्स ने कोबरा पर साधा निशाना तो नाराज हुए नागराज, तुरंत दी कर्मों की सजा

यह भी पढे़ं- Viral: अर्थी पर पड़े शख्स ने पी सिगरेट तो उड़ गए लोगों के होश, वीडियो देख घूम गया सिर

यह भी पढे़ं- बहन को ससुराल छोड़ने गया था भाई, लोगों ने जबरन करवा दी ननद से शादी, रोता रह गया बेचारा

यह भी पढे़ं- स्कूटी लेकर सीधे नाले में जा गिरीं तीन लड़कियां, लोग बोले- ये काली परियां कहां से आ गई

Trending news