Video: नींद में पापा को ही लवर समझ बैठी लड़की, कह दी ऐसी बातें कि उड़ जाएंगे होश
Advertisement

Video: नींद में पापा को ही लवर समझ बैठी लड़की, कह दी ऐसी बातें कि उड़ जाएंगे होश

वीडियो में एक लड़की ने नींद में अपने पिता को अपना बॉयफ्रेंड समझ लिया और फिर एक से बढ़कर ऐसी बातें कर डाली कि उन्हें सुनकर नेटिजेंस की भी जमकर हंसी निकल रही है. लोग जमकर उसके मजे ले रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और देखने वालों का हंस-हंस कर बुरा हाल हो रहा है.

Video: नींद में पापा को ही लवर समझ बैठी लड़की, कह दी ऐसी बातें कि उड़ जाएंगे होश

Girl Funny Video: नींद में लोगों को अक्सर आपने चलते हुए देखा और सुना होगा लेकिन आज के वीडियो में नींद में लड़की ने ऐसा कांड कर डाला है कि बाद में उसके पिता ने उसकी जमकर धुलाई की होगी. लड़की ने नींद में अपने पिता से मोबाइल पर ऐसी बातें कर डाली हैं कि अब उसकी शामत आई हो गई होगी.

इस वीडियो में एक लड़की ने नींद में अपने पिता को अपना बॉयफ्रेंड समझ लिया और फिर एक से बढ़कर ऐसी बातें कर डाली कि उन्हें सुनकर नेटिजेंस की भी जमकर हंसी निकल रही है. लोग जमकर उसके मजे ले रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और देखने वालों का हंस-हंस कर बुरा हाल हो रहा है.

य़ह भी पढे़ं- Viral Video: अंग्रेजी लड़की ने किया ऐसा डांस, कमर के स्टेप देखकर नहीं हटेंगी नजरें

वैसे तो सोशल मीडिया पर हर दिन हजारों-लाखों मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं पर कुछ को देखकर आप पूरे दिन ही हंसते रहते हैं. इन मजेदार वीडियोज को देखकर आपका दिन बन जाता है. वहीं, बहन ने बहन के साथ जो इस वीडियो में किया है, उससे तो कई लोग अपनी बहन से भी डरने लगेंगे. आप सोच रहे होंगे कि आखिर क्या है इस वीडियो में, जो लड़की इतनी ज्यादा वायरल हो रही है, तो चलिए आपको बताते हैं.

यह भी पढे़ं- Video: चाची के साथ छत पर ही रोमांटिक हुए चाचा, किया ऐसा डांस कि देखने लगे सारे पड़ोसी

महज कुछ सेकेंड्स के मजेदार वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की गहरी नींद में सो रही होती है. तभी उसकी बहन वहां आती है और बहन का मोबाइल उसे पकड़ाते हुए कहती है कि उसके लवर का कॉल आया है. वहीं, लड़की इतनी ज्यादा नींद में होती है कि बिना फोन देखे ही कहने लगती है कि ‘हां बेबी… मैं बाद में बात करती हूं. मैं अभी सो रही हूं. बाय… I LOVE YOU. तभी उसे उधर से पापा की आवाज सुनाई पड़ती. वह हड़बड़ाकर उठती है और वह समझ जाती है कि अब उसकी शामत आने वाली है. लड़की का डर के मारे बुरा हाल हो जाता है वहीं, मजाक करने वाली बहन खूब हंसती है.

नींद में पापा से इस तरह की बातें करने का यह वीडियो इंस्टाग्राम के बटरफ्लाई माही नाम के पेज से शेयर किया है. नेटिजेंस इसपर जमकर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

 

यह भी पढे़ंजीजा से मजाक करना साली को पड़ा भारी, हुआ कुछ ऐसा कि लोग बार-बार देख रहे Video

यह भी पढे़ं- Video: लवर से चॉकलेट मांगने की गलती कर बैठी गर्लफ्रेंड, फिर जो हुआ, बुरी तरह हिल गई बेचारी

Trending news