Video: चलती बाइक पर बुजुर्ग का हैरतंगेज कारनामा, पहले हैंडल छोड़ा फिर लेट गए, देखने वालों के उड़ गए होश
Advertisement

Video: चलती बाइक पर बुजुर्ग का हैरतंगेज कारनामा, पहले हैंडल छोड़ा फिर लेट गए, देखने वालों के उड़ गए होश

Old Man Stunt Video:  वीडियो में एक बूढ़े बुजुर्ग ने चलती हुई बाइक पर ऐसे-ऐसे खतरनाक कारनामे करके दिखाएं हैं, जिन्हें देखकर आप कहेंगे कि ऐसा तो लड़के भी शायद ही कर पाएं. इंटरनेट पर बुजुर्ग के दमदार स्टंट का धांसू वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है.

Video: चलती बाइक पर बुजुर्ग का हैरतंगेज कारनामा, पहले हैंडल छोड़ा फिर लेट गए, देखने वालों के उड़ गए होश

Old Man Stunt Video: चलती बाइक पर स्टंट के वीडियो देखना तो सोशल मीडिया पर आम बात हो गई है. कभी यह खतरनाक स्टंट लड़कियां करती हुई दिखाई देती हैं तो कहीं बाल लड़के. आजकल तो छोटे-छोटे बच्चे भी वायरल होने के लिए खतरनाक और जानलेवा स्टंट करने लगे हैं लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि कोई बुजुर्ग चलती बाइक पर खतरनाक और हैरतअंगेज कारनामा दिखा सकता है, चलती बाइक पर स्टंट कर सकता है, नहीं ना.

यह भी पढ़ें- कपल ने शेयर कर दिया सुहागरात का Video, पूरी रात कुछ ऐसा करते दिखे दूल्हा-दुल्हन

 

अब तक आपने बूढ़े बुजुर्गों को साइकिल पर स्टंट करते हुए देखा होगा लेकिन आज के वीडियो में आप जो नजारा देखेंगे, उससे आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो में एक बूढ़े बुजुर्ग ने चलती हुई बाइक पर ऐसे-ऐसे खतरनाक कारनामे करके दिखाएं हैं, जिन्हें देखकर आप कहेंगे कि ऐसा तो लड़के भी शायद ही कर पाएं. इंटरनेट पर बुजुर्ग के दमदार स्टंट का धांसू वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- दूल्हा-दुल्हन ने रिकॉर्ड किया सुहागरात का Video, गलती से दब गया शेयर बटन, सोशल मीडिया में वायरल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बुजुर्ग चलती हुई बाइक पर हैंडल छोड़ कर बैठ गए हैं. इसके बाद वह खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. बुजुर्ग चलती बाइक पर एक से बढ़कर एक कारनामे करके दिखा रहे हैं. कभी वह दोनों ही हैंडल को छोड़कर सीट पर ही लेट जाते हैं तो कई बार खड़े हो जाते हैं. बीच-बीच में वह अपने हाथ जोड़कर बाइक पर ही बैठ जाते हैं.

यह नजारा देखकर कई लोगों की तो जान हलक में ही अटकी जा रही है. लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है कि एक बुजुर्ग इतना खतरनाक स्टंट कर सकता है. वीडियो में बुजुर्ग की हरकतें देखकर आपको हंसी भी आ जाएगी लेकिन कुछ लोग इस वीडियो को देख कर नाराज हो रहे हैं. लोगों का कहना है कि बड़े बुजुर्ग अपने से कम उम्र के लोगों को सही रास्ता दिखाते हैं लेकिन यह तो खुद उल्टा ही स्टंट कर रहे हैं. बता दें कि बुजुर्ग के स्टंट वाले मजेदार वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. लोग इनके एनर्जी लेवल की खूब तारीफ कर रहे हैं.

Trending news