360 डिग्री Video बनाने के लिए देसी महिला ने लगाया तगड़ा जुगाड़, देखने वाले बोले- भारतीय होने पर गर्व
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2312239

360 डिग्री Video बनाने के लिए देसी महिला ने लगाया तगड़ा जुगाड़, देखने वाले बोले- भारतीय होने पर गर्व

Viral Video: महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे 360 डिग्री पर वीडियो बनाने के लिए ऐसी तरकीब निकाली कि उसका जुगाड़ देख लोगों के होश उड़े जा रहे हैं. आजकल अपने शादियों या मॉल के बाहर 360 डिग्री वीडियो बनाने वाली स्टिक तो देखी होगी. इस स्टिक में एक रिवाल्विंग स्टेज होता है, जो की लगातार घूमता रहता है और मोबाइल के कैमरे से 360 डिग्री के वीडियो को कैप्चर करता है लेकिन आज आपको मशीन की तरह ही 360 डिग्री का वीडियो बनाने का जुगाड़ दिखाने जा रहे हैं, जिसे करने वाली महिला वायरल हो गई है. 

viral video

Viral Video: भारतीय कितने जुगाड़ू होते हैं, इसके बारे में तो आप सभी जानते हैं. हमारे देश में जुगाड़ से अपना काम निकालने वालों की कोई कमी नहीं है. सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे लोगों की बानगी देखने को मिलती रहती है. कुछ लोग तो ऐसा तगड़ा जुगाड़ लगाते हैं कि उन्हें देखने के बाद आंखों पर यकीन ही नहीं होता है. 

हाल ही में एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे 360 डिग्री पर वीडियो बनाने के लिए ऐसी तरकीब निकाली कि उसका जुगाड़ देख लोगों के होश उड़े जा रहे हैं. आजकल अपने शादियों या मॉल के बाहर 360 डिग्री वीडियो बनाने वाली स्टिक तो देखी होगी. इस स्टिक में एक रिवाल्विंग स्टेज होता है, जो की लगातार घूमता रहता है और मोबाइल के कैमरे से 360 डिग्री के वीडियो को कैप्चर करता है लेकिन आज आपको मशीन की तरह ही 360 डिग्री का वीडियो बनाने का जुगाड़ दिखाने जा रहे हैं, जिसे करने वाली महिला वायरल हो गई है. 

इस वीडियो को इंदिरा पंकज नाम की इंस्टा यूज़र ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो बनाने के लिए महिला ने जो जुगाड़ इस्तेमाल किया है, वह देखकर हर कोई हैरान है. शायद महिला के पास 360 डिग्री वीडियो बनाने वाली स्टिक नहीं है. ऐसे में महिला ने एक बड़ी सी छड़ी को घर के पंखे से बांध दिया है और इस पर मोबाइल को जोड़ दिया है. इसके बाद पंखे को सबसे स्लो मोड पर करके वीडियो बनाना शुरू किया. 

यहां देखें वीडियो- https://www.instagram.com/reel/C8eiVD0Pzzs/

पंखे पर टंगी होने की वजह से स्टिक धीरे-धीरे घूमना शुरू करती है और उसका 360 डिग्री वीडियो मोबाइल में बड़ी आसानी से कैप्चर हो जाता है. वायरल हो रहे वीडियो में इस देसी महिला ने जिस देसी अंदाज से डांस किया है और अपना 360 डिग्री वीडियो कैप्चर किया है. वह देखकर लोग इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

वीडियो को 35 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. लोगों का कहना है कि इस पापा की पारी में दिमाग बहुत ज्यादा है. अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- दिमाग लगाने वाली भाभी पहली बार देखी. अन्य यूज़र ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा - इनका नाम तो गिनीज बुक में दर्ज होना चाहिए.

 

Trending news