Video: चाचा की कातिलाना अदाओं के आगे फीकी पड़ी नोरा फतेही, कमर के स्टेप देख मचल जाएगा दिल
Advertisement

Video: चाचा की कातिलाना अदाओं के आगे फीकी पड़ी नोरा फतेही, कमर के स्टेप देख मचल जाएगा दिल

Uncle Dance Video: वीडियो में अंकल ने नोरा फतेही के गाने पर ही डांस करके मानो उन्हें खुला चैलेंज दे दिया हो. अंकल ने साकी साकी गाने पर जिस तरह का कातिलाना डांस किया है, उससे बेहतर शायद ही आपने किसी का डांस देखा होगा.

Video: चाचा की कातिलाना अदाओं के आगे फीकी पड़ी नोरा फतेही, कमर के स्टेप देख मचल जाएगा दिल

Uncle Dance Video: आइटम डांस नंबर की बात आते ही सबसे पहले लोगों को हॉट और बोल्ड मूव्स करने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही की याद आ जाती है. नोरा फतेही के डांस में इतनी ज्यादा एनर्जी होती है कि उनको देखने वाले बस उनको ही देखते रह जाते हैं. उनके डांस के लाखों-करोड़ों लोग दीवाने हैं. नोरा फतेही जो भी स्टेप करती है, हर कोई उनके लिए पागल हो जाता है लेकिन अगर आपसे कहे कि नोरा फतेही को टक्कर देने के लिए मैदान में एक अधेड़ उम्र के अंकल आ चुके हैं तो आप क्या कहेंगे.

सोशल मीडिया पर आजकल एक अंकल खूब तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में अंकल ने नोरा फतेही के गाने पर ही डांस करके मानो उन्हें खुला चैलेंज दे दिया हो. अंकल ने साकी साकी गाने पर जिस तरह का कातिलाना डांस किया है, उससे बेहतर शायद ही आपने किसी का डांस देखा होगा. अंकल ने गाने में लड़कियों की अदाओं को एक से बढ़कर एक शानदार तरीके से निकाला है कि आप भी ठुमके लगाने पर मजबूर हो जाएंगे.

यह भी पढे़ं- घर की छत की सीलिंग में चुंबक की तरह चिपका पड़ा था भारी-भरकम अजगर, 2-2 आदमी हिला तक न पाए

 

सभी जानते हैं कि डांस का टैलेंट हर किसी के अंदर छिपा होता है. बस लोगों को सही प्लेटफॉर्म ना मिलने की वजह से अक्सर इस शौक को दबाना पड़ता है. आज के वीडियो वाले अंकल ने ऐसा नहीं किया. मोबाइल में वीडियो शूट करवाते समय अंकल ने इतना धमाकेदार डांस किया है कि इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो गया. 

यह भी पढे़ं-  Video: बच्चों की तरह मटक-मटक कर नहा रहा था खतरनाक किंग कोबरा, फिर जो हुआ, नजारा हिला देगा

 

सोशल मीडिया वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक अंकल ने नोरा फतेही के साकी साकी गाने पर तगड़ा डांस किया है. यह डांस वीडियो इतना ज्यादा दमदार है कि इस पर से नजरें हटाना मुश्किल है. वीडियो में अंकल फिल्म बाटला हाउस के गाने साकी साकी पर नागिन की तरह बल खाते हुए कातिलाना स्टेप्स कर रहे हैं. अंकल का अंदाज देखकर हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है.

लोगों का कहना है कि इस एज में भी अंकल ने जिस तरीके से बेहतरीन डांस किया है, वह वाकई काबिले तारीफ है. अंकल के धमाकेदार डांस वीडियो को इंस्टाग्राम के everythingaboutnepal से शेयर किया गया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है और लोग इसे देख रहे हैं. वीडियो को एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, 21 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. इस वीडियो पर नेटिजेंसस खूब तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक ने तो खूब मजे लेते हुए लिख दिया किया  कि ये नोरा फतेही के पापा हैं.

Trending news