Video: बच्चों की तरह मटक-मटक कर नहा रहा था खतरनाक किंग कोबरा, फिर जो हुआ, नजारा हिला देगा
Advertisement

Video: बच्चों की तरह मटक-मटक कर नहा रहा था खतरनाक किंग कोबरा, फिर जो हुआ, नजारा हिला देगा

King Cobra Bath Video: वीडियो देख कर यकीन करना मुश्किल है कि ऐसा भी हो सकता है. वीडियो का नजारा रोंगटे खड़े कर देने वाला है. इसमें आप देख सकते हैं कि कैसे एक इंसान बड़े ही आराम से बाल्टी में पानी भ- भर कर किंग कोबरा के ऊपर डाल रहा है

Video: बच्चों की तरह मटक-मटक कर नहा रहा था खतरनाक किंग कोबरा, फिर जो हुआ, नजारा हिला देगा

King Cobra Bath Video: दुनिया भर में कई तरह के खतरनाक सांप पाए जाते हैं लेकिन इन सब में कुछ सांप इतने ज्यादा जहरीले होते हैं कि इनकी फुंफकार से ही इंसान की जान जा सकती है. इन सब में सबसे ज्यादा खतरनाक किंग कोबरा माना जाता है. कोबरा को देखते ही कई लोगों की हालत टाइट हो जाती है. 

कुछ लोग डर से भर जाते हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे, जिसमें एक इंसान से बच्चे की तरह जानलेवा और खतरनाक जीव किंग कोबरा को नहला रहा है. वीडियो देख कर यकीन करना मुश्किल है कि ऐसा भी हो सकता है. वीडियो का नजारा रोंगटे खड़े कर देने वाला है. इसमें आप देख सकते हैं कि कैसे एक इंसान बड़े ही आराम से बाल्टी में पानी भ- भर कर किंग कोबरा के ऊपर डाल रहा है.

यह भी पढ़ें- घर की छत की सीलिंग में चुंबक की तरह चिपका पड़ा था भारी-भरकम अजगर, 2-2 आदमी हिला तक न पाए

 

इस शख्स को किंग कोबरा से जरा भी डर नहीं लग रहा है. उसके चेहरे पर डर की कोई लकीर नहीं नजर आ रही है. खतरनाक किंग कोबरा करीब 8 फिट का है. शख्स जितनी बार उस खतरनाक किंग कोबरा पर बाल्टी भर-भर के पानी डालता है, वह किंग कोबरा भी अपने-अपने फन को नीचे की तरफ करके मानो उसे और ज्यादा नहलाने की अपील कर रहा हो. यह वीडियो देख कर किसी की भी हालत टाइट हो सकती है.

यह भी पढ़ें- Video: नेवले ने कोबरा के फन को नोंच-नोंच कर डाला अधमरा, अंत की लड़ाई खड़े कर देगी रोंगटे

वीडियो में जो किंग कोबरा नजर आ रहा है और काफी खतरनाक लग रहा है. वीडियो के अंत में किंग कोबरा को नहलाने के बाद शख्स उसके फन को भी छूता है हालांकि इस दौरान भी वह किंग कोबरा उस शख्स को कोई भी हानि नहीं पहुंचाता है. यह वीडियो बेहद ही खतरनाक है और रोंगटे खड़े कर देने वाला है.

आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @TansuYegen नाम के हैंडल से अपलोड किया गया है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और खूब देख रहे हैं. वीडियो को एक बिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वैसे तो यह वीडियो काफी पुराना है लेकिन वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती. यह पुराना वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

Trending news