चलती ट्रेन से लटककर कपल ने किया लिपलॉक, लोगों ने कहा ऐसा ना कर भाई
Advertisement

चलती ट्रेन से लटककर कपल ने किया लिपलॉक, लोगों ने कहा ऐसा ना कर भाई

आजकल वायरल वीडियो (viral video)का जमाना है. कुछ लोग फेमस होने के लिए कुछ भी करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल है जहां चलती ट्रेन(train) में कपल लिप लॉक ( (liplocked ))कर रहा है. वीडियो देखकर एक बार तो आप भी डर जाएंगे.

चलती ट्रेन से लटककर कपल ने किया लिपलॉक, लोगों ने कहा ऐसा ना कर भाई

Couple Make Love Video : वैसे तो इंटरनेट पर आये दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है. जिसमें कुछ फनी तो कुछ रोचक वीडियोज़ होते हैं. फिलहाल चलती ट्रेन में एक कपल का लिपलॉक का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हैं.

वायरल वीडियो में एक लड़के को चलती ट्रेन के दरवाजे से बाहर झुकते हुए आप देखेंगे, जबकि ट्रेन लगातार अपनी रफ्तार से चल रही है. वहीं एक लड़की भी दरवाजे से बाहर लटक रही है. और फिर दोनों ऐसे ही लिप लॉक करते हैं. 

पोस्ट होने के बाद से अब तक इस वीडियो को 32000 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. वीडियो के इंटरनेट पर पोस्ट होने के बाद से यूजर्स के भी मजेदार कमेंट सामने आ रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा है कि " ऐसा वीडियो मत डालो, अब सब निब्बा निब्बी ये चालू कर देंगे. एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि मुझे नहीं पता कि मैं रोमांटिक नहीं हूं या बूढ़ा हो रहा हूं... लेकिन वीडियो देख रहा हूं और सोच रहा हूं कि उन्होंने खुद को किस बड़े खतरे में डाल लिया है.

वहीं एक तीसरे यूजर ने लिखा है कि  "राधेश्याम फिल्म का सीन रीक्रिएट हो रहा है" साथ ही एक यूजर ने लिखा है कि मम्मी ने गेट पे खड़े रहने के लिए मना किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Артем Гусев (@artemgusev6477)

छलांग लगाते ही हो गया कांड, Viral Video देख खुला रह जाएगा मुंह

 

Trending news