Video: कपल को ले डूबी रोमांटिक डांस करने की चाहत, लड़के ने उठा-उठाकर लड़की को फ्लोर पर पटका
Advertisement

Video: कपल को ले डूबी रोमांटिक डांस करने की चाहत, लड़के ने उठा-उठाकर लड़की को फ्लोर पर पटका

कपल का डांस इसलिए नहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इन्होंने बहुत अच्छा डांस किया है बल्कि इसलिए वायरल हो रहा है कि ये डांस फ्लोर पर कई बार गिरते हैं. हैरानी की बात तो यह है कि इतनी बार गिरने के बावजूद लड़का-लड़की की एक-दूजे संग डांस की चाहत खत्म नहीं होती है. 

Video: कपल को ले डूबी रोमांटिक डांस करने की चाहत, लड़के ने उठा-उठाकर लड़की को फ्लोर पर पटका

Couple Dance Viral Video: पार्टनर के हाथों में हाथ रखकर डांस करने का सपना लगभग हर किसी का होता है. हर कोई अपनी लाइफ के सबसे स्पेशल दिन यानी की शादी के दिन डांस जरूर करना चाहता है पर कई बार यह चाहत लोगों के लिए परेशानी बन जाती है. पार्टी फंक्शन में कपल डांस के तमाम वीडियोज आए दिन खूब वायरल होते हैं पर आज का वीडियो देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी.

जी हां, इस कपल का डांस इसलिए नहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इन्होंने बहुत अच्छा डांस किया है बल्कि इसलिए वायरल हो रहा है कि ये डांस फ्लोर पर कई बार गिरते हैं. हैरानी की बात तो यह है कि इतनी बार गिरने के बावजूद लड़का-लड़की की एक-दूजे संग डांस की चाहत खत्म नहीं होती है. दोनों को रोमांटिक डांस करना बहुत भारी पड़ गया है.

यह भी पढे़ं- नौलखा के लिए मचल गई भाभी जी, हरियाणवी गाने पर छत पर लगाए जबर्दस्त ठुमके, धांसू वीडियो वायरल

 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो को देखकर लोग पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल एक-दूसरे के प्यार में खोया हुआ है. 

यह भी पढ़ें- नींद में पापा को ही लवर समझ बैठी लड़की, कह दी ऐसी बातें कि उड़ जाएंगे होश

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल एक-दूसरे की बाहों में खोया होता है. दोनों डांस कर रहे होते हैं. तभी लड़का रोमांटिक अंदाज में लड़की को उठाने की कोशिश करता है पर गिर जाता है. इस दौरान देख रहे लोगों को लगता है कि वह रोमांटिक स्टेप कर रहे, वे देखकर तालियां बजाने लग जाते हैं पर हैरानी तब होती है, जब लड़का दूसरी बार भी लड़की को लिफ्ट नहीं कर पाता और भरी महफिल में उसको गिराकर हंसी का टॉपिक बना देता है. इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लगते हैं और लड़की थोड़ा ऑकवर्ड हो जाती है.

डांस के जरिये लड़की को चारों खाने चित्त करने का यह वीडियो amrit96966 नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है, जिसे 5 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. लोग इस पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढे़ंजीजा से मजाक करना साली को पड़ा भारी, हुआ कुछ ऐसा कि लोग बार-बार देख रहे Video

यह भी पढे़ं- Video: लवर से चॉकलेट मांगने की गलती कर बैठी गर्लफ्रेंड, फिर जो हुआ, बुरी तरह हिल गई बेचारी

यह भी पढे़ं- Video: चाची के साथ छत पर ही रोमांटिक हुए चाचा, किया ऐसा डांस कि देखने लगे सारे पड़ोसी

Trending news