Video: सुंदर हसीना को नाचता देख खुद को रोक नहीं पाए चाचा, बीच में घुसकर लगाने लगे ठुमके
Advertisement

Video: सुंदर हसीना को नाचता देख खुद को रोक नहीं पाए चाचा, बीच में घुसकर लगाने लगे ठुमके

सोशल मीडिया पर एक सुंदर सी लड़की का बीच बाजार में डांस करते वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह लड़की रील के लिए बाजार के बीचों-बीच कातिलाना डांस कर ही रही होती है कि सड़क पर चल रहे अनजान चाचा उसके वीडियो में एंट्री ले लेते हैं और खुद भी नाचने लगते हैं.

Video: सुंदर हसीना को नाचता देख खुद को रोक नहीं पाए चाचा, बीच में घुसकर लगाने लगे ठुमके

Viral Video: जब से इंटरनेट और सोशल मीडिया का चलन बढ़ा है तब से लोगों में इन पर एक्टिव रहने का भी क्रेज बढ़ गया है. सोशल मीडिया पर लाइक्स-व्यूज पाने की चाहत में आजकल के लड़के-लड़कियां कहीं भी डांस करना शुरू कर देते हैं. ऐसे में कोई बात हो जाए तो जिम्मेदार कौन होगा.

खैर पॉपुलैरिटी और कम समय में आगे बढ़ने की चाहत किसी से कुछ भी करवा सकती है. आजकल तो डांस का क्रेज इतना बढ़ गया है कि उनका म्यूजिक सुनते ही अपने ही आप आपके पैर भी थिरकने लगते है. इन गानों का म्यूजिक इतना ज्यादा लाउड होता है कि आप बिना थिरके नहीं रह पाते हैं. ये एवर ग्रीन डांस गानों सुनते ही हम आप तो क्या कोई भी खुद को रोक नहीं पाएगा. ऐसा ही हाल में जब एक लड़की के साथ हुआ तो उसके होश फाख्ता हो गए. 

यह भी पढे़ं- लवर संग मिलकर पति को मारकर बाथरूम में दफनाया, ऊपर से टाइल्स लगाकर वहीं नहाती थी पत्नी

आजकल सोशल मीडिया पर एक सुंदर सी लड़की का बीच बाजार में डांस करते वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह लड़की रील के लिए बाजार के बीचों-बीच कातिलाना डांस कर ही रही होती है कि सड़क पर चल रहे अनजान चाचा उसके वीडियो में एंट्री ले लेते हैं और खुद भी नाचने लगते हैं. यह देखकर हर कोई हैरान हो रहा है.

दरअसल, इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में यह लड़की सुष्मिता सेन के गाने दिलबर-दिलबर पर रील बना रही होती है. वह अपनी कातिल अदाएं रील्स फैंस के लिए दिखा रही होती है. अचानक से एक चाचा उसके डांस में पीछे से एंट्री लेते हैं और उसको कॉपी करना शुरू कर देते हैं. वह इस तरह डांस करते हैं कि मानों लड़की का मजाक उड़ाक रहे हों. वह बहुत ही गंदा डांस करते हैं. वहीं, लड़की को जरा भी पता नहीं चलता है कि कोई उसका मजाक उड़ा रहा है. इसके चलते यह वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है. लोगों का इस वीडियो को देखकर हंस-हंसकर बुरा हाल है.

यह मजेदार वीडियो Chilled_Yogi नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. लोग इस लड़की और चाचा के जमकर मजे ले रहे हैं. कुछ लोगों ने तो बेचारी लड़की को ही चाची कह दिया है. यह वीडियो नेटिजेंस को काफी पसंद आ रहा है.

यह भी पढे़ं- Viral Video: केकड़े को कमजोर समझना बाज को पड़ा भारी, चोंच में दबाते ही हो गया दमदार खेल

Trending news