Video: चाची के साथ छत पर ही रोमांटिक हुए चाचा, किया ऐसा डांस कि देखने लगे सारे पड़ोसी
Advertisement

Video: चाची के साथ छत पर ही रोमांटिक हुए चाचा, किया ऐसा डांस कि देखने लगे सारे पड़ोसी

वायरल हो रहे वीडियो में आप चाचा-चाची को देख सकते हैं कि वह दोनों बड़े मजे से कुमार शानू के गाने पर बड़े ही प्यार से ठुमके लगा रहे हैं. दोनों का अंदाज बेहद रोमांटिक और क्यूट है.

Video: चाची के साथ छत पर ही रोमांटिक हुए चाचा, किया ऐसा डांस कि देखने लगे सारे पड़ोसी

Viral Video: डांस एक ऐसी चीज है, जो किसी भी उम्र का न ही लिहाज करता है और न ही किसी पर बुरा लगता है. वहीं, कहते हैं कि इंसान को वही करना चाहिए, जो उसे दिल से पसंद हो. दूसरों को क्या-कैसे लगेगा, इसके बारे में भूलकर भी नहीं सोचना चाहिए. एक ही तो जिंदगी ऊपरवाला देता है, ऐसे में उसे फुल एंजाय करके बिताना चाहिए. आज के वीडियो को देखकर आप समझ जाएंगे कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं.

चलिए आज आपसे एक सवाल पूछते हैं कि क्या आपने अपने मां-बाप को कभी डांस करते देखा है या फिर घर के किसी बड़े-अधेड़ उम्र के चाचा-ताऊ को डांस करते देखा है, नहीं न...क्योंकि सबको लगता है कि उनका मजाक उड़ेगा. 

य़ह भी पढे़ं- Viral Video: अंग्रेजी लड़की ने किया ऐसा डांस, कमर के स्टेप देखकर नहीं हटेंगी नजरें

बेचारे कई लोग तो दूसरों के मजाक के चलते ही अपनी डांस की इच्छा को मार देते हैं लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें दुनिया-जमाने की कोई परवाह नहीं होती है. वह बिंदास अपने स्टाइल में जिंदगी जीते हैं और खुश रहते हैं. सभी जानते हैं कि आजकल रील्स का जमाना है. वायरल होने के लिए लोग तरह-तरह के पैंतरे अपनाते रहते हैं वहीं, एक चाचा-चाची अपने रोमांटिक और बिंदास स्टाइल के चलते सोशल मीडिया पर छा गए हैं. 

दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में आप चाचा-चाची को देख सकते हैं कि वह दोनों बड़े मजे से कुमार शानू के गाने पर बड़े ही प्यार से ठुमके लगा रहे हैं. दोनों का अंदाज बेहद रोमांटिक और क्यूट है. उनक स्टेप्स को देखकर अच्छे-अच्छे लोग भी दंग रह जाएंगे. उनका डांस देखने के लिए लोग अपनी छतों पर खड़े हो गए हैं. ramprakash2572 नाम के इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया गया यह वीडियो नेटिजेंस को जमकर पसंद आ रहा है.

चाचा-चाची के रोमांटिक डांस को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. अधेड़ उम्र में चाचा का डांस देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. दोनों का अंदाज सबको खूब पसंद आ रहा है.

यह भी पढे़ंजीजा से मजाक करना साली को पड़ा भारी, हुआ कुछ ऐसा कि लोग बार-बार देख रहे Video

यह भी पढे़ं- Video: लवर से चॉकलेट मांगने की गलती कर बैठी गर्लफ्रेंड, फिर जो हुआ, बुरी तरह हिल गई बेचारी

Trending news