शादी के बीच में दुल्हन के सामने दूल्हे से चिपक गई बुर्के वाली महिला, वीडियो वायरल
Advertisement

शादी के बीच में दुल्हन के सामने दूल्हे से चिपक गई बुर्के वाली महिला, वीडियो वायरल

Dulha Dulhan Ka Video: वायरल हो रहे वीडियो में दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं, इतने में ही एक बुर्का पहने हुए महिला मैरिज हॉल में आती है और स्टेज पर पहुंच जाती है और फिर जो होता है वह कोई  सोच भी नहीं सकता है. 

शादी के बीच में दुल्हन के सामने दूल्हे से चिपक गई बुर्के वाली महिला, वीडियो वायरल

Dulha Dulhan Ka Video: आजकल सोशल मीडिया पर शादियों के काफी सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कई इनते मजेदार होते हैं, जिन्हें 
देख हंसी नहीं रुक पाती है. शादियों में दूल्हा-दुल्हन के रिश्तेदारों से ज्यादा दोस्त मस्ती मजाक करके दिखाई देते हैं. ये लोग मजाक करने का कोआ मौका छोड़ते नहीं है. इन्हीं में से एक वीडियो इनदिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो को देख हर कोई हैरान हो रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं, इतने में ही एक बुर्का पहने हुए महिला मैरिज हॉल में आती है और स्टेज पर पहुंच जाती है और फिर जो होता है वह कोई  सोच भी नहीं सकता है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक बुर्का पहने एक महिला आती है और स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन से पास चली जाती है और दुल्हन  के सामने दूल्हे से लिपट जाती है. उसे देख हर कोई हैरान हो जाता है. 

वहीं, दूसरे ही पल कुछ समय बाद पता चलता है कि  बुर्का पहने कोई महिला नहीं बल्कि दूल्हे का दोस्त होता है. वो दोस्त दूल्हे के साथ मजाक कर रहा था. इस बात का पता चलने के बाद शादी में आए सभी मेहमान जोर-जोर से हंसने लगते है और अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं. 

यह वीडियो ट्विटर पर @P24Pallavi के नाम के अकाउंट से अपलोड किया गया है. इसको पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि हर एक फ्रेंड कमीना होता है. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पंसद की जा रही है. 

यह भी पढ़ेंः यह सरकारी अधिकारी बना बाहुबली आनंद मोहन का दामाद, फोटो वायरल

Trending news