Video: ससुराल वालों का मन पाते ही धमक के नाची नई दुल्हन, दूल्हे के भी होश ही उड़ गए
Advertisement

Video: ससुराल वालों का मन पाते ही धमक के नाची नई दुल्हन, दूल्हे के भी होश ही उड़ गए

Dulhan Ka Dance Video: दुल्हन के ससुराल में कदम रखते ही दूल्हा पक्ष ने उससे डांस की डिमांड रख दी है. यह सुनते ही पहले तो दुल्हन थोड़ा शर्माती है लेतकिन इसके बाद फ्रेम में जो नजारा दिखता है, वह बेहद शानदार है.

Video: ससुराल वालों का मन पाते ही धमक के नाची नई दुल्हन, दूल्हे के भी होश ही उड़ गए

Dulhan Ka Dance Video: आजकल शादी-ब्याह का सीजन जोरों पर है. कहीं भी चले जाइए, कोई न कोई शादी हॉल में डीजे की धुन सुनाई पड़ ही जाती है तो कहीं सड़क किनारे कोई बारात धीरे-धीरे आगे बढ़ रही होती है. सोशल मीडिया पर हर दिन शादी से जुड़े तमाम वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन हाल ही में एक दुल्हन के वीडियो ने पूरे इंटरनेट को हिला कर रख दिया है.

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या है कि दुल्हन के वीडियो ने धमाल मचा दिया है. तो आपको आगे बताएंगे. सभी जानते हैं कि शादी में कितनी तरह की रस्में होती हैं. कहीं-कहीं तो इतनी मजेदार रस्में होती हैं कि वह वायरल ही हो जाती हैं. सब जगह के रीति-रिवाज अलग-अलग होते हैं. अब इस वीडियो को ही देख लीजिए. इसमें दुल्हन के ससुराल में कदम रखते ही दूल्हा पक्ष ने उससे डांस की डिमांड रख दी है. यह सुनते ही पहले तो दुल्हन थोड़ा शर्माती है लेतकिन इसके बाद फ्रेम में जो नजारा दिखता है, वह बेहद शानदार है.

यह भी पढे़ं- Video: कपल को ले डूबी रोमांटिक डांस करने की चाहत, लड़के ने उठा-उठाकर लड़की को फ्लोर पर पटका

 

नई दुल्हन पहले ही दिन ससुराल में अपने धांसू डांस से धर्राटे काट देती है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दुल्हन के इस डांस को देखकर आपके चेहरे पर प्यारी सी स्माइल आ जाएगी. दुल्हन का डांस देखते ही ससुराल वाले खुश हो जाते हैं वहीं, दूल्हे के रिएक्शन भी देखने वाला होता है. दुल्हन 'कोका-कोला' गाने पर जबर्दस्त ठुमके लगाकर सबका दिल जीत लेती है. इस दौरान दूल्हा भी उसका साथ देने की कोशिश करता नजर आता है. 

बता दें कि दुल्हन के इस धर्राटेदार डांस का वीडियो ranjaykumar87 नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे 26 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. लोग इसपर खूब फनी रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Video: सरसों के खेत में सपना चौधरी ने लगाए गदर ठुमके, लोग बोले- फूलों से ज्यादा सुंदर लग रही

यह भी पढे़ं- नौलखा के लिए मचल गई भाभी जी, हरियाणवी गाने पर छत पर लगाए जबर्दस्त ठुमके, Video वायरल

यह भी पढे़ं-Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने पहना पतली डोरी पर टिका टॉप, जरा सा सरका तो बिगड़ जाएगी बात

 

 

Trending news