पोस्टर लेकर लड़का शादी के लिए ढूंढ रहा खास लड़की, बोला- दहेज भी मैं ही दे दूंगा बस...
Advertisement

पोस्टर लेकर लड़का शादी के लिए ढूंढ रहा खास लड़की, बोला- दहेज भी मैं ही दे दूंगा बस...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का पोस्टर लेकर बीच बाजार में खड़ा है. वहां आसपास से लोग गुजर रहे हैं. पोस्टर पर लिखा है कि शादी के लिए सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए. दहेज मैं खुद दे दूंगा. 

पोस्टर लेकर लड़का शादी के लिए ढूंढ रहा खास लड़की, बोला- दहेज भी मैं ही दे दूंगा बस...

Viral Video: आजकल जिसे देखो, वह ही सोशल मीडिया पर वायरल होना चाहता है. कोई टैलेंट से वायरल होना चाहता है तो कोई अपने यूनिक स्टाइल से लेकिक इंटरनेट पर एक लड़का अपनी डिमांड से वायरल हो गया है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसी क्या डिमांड है, जो लड़के ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है.

आजकल लोग सोशल मीडिया पर पहचान पाने के लिए एक से बढ़कर एक तरीके अपनाते हैं लेकिन इन महाशय का आइडिया आपको हंसा-हंसा कर परेशान कर सकता है. वैसे तो आमतौर पर आपने देखा होगा कि लड़के वाले हमेशा लड़की पक्ष से भारी-भरकम दहेज की डिमांड करते हैं, वहीं, लड़की वाले भी ज्यादा बेटियों के लिए सरकारी नौकरी वाला दामाद ही ढूंढते हैं पर इस बार का दांव जरा उल्टा हो गया है.

यह भी पढ़ें- नींद में पापा को ही लवर समझ बैठी लड़की, कह दी ऐसी बातें कि उड़ जाएंगे होश

जी हां, ये महाशय शादी के लिए लड़की ढूंढने निकले हैं वो भी बिना पैरेंट्स के लेकिन इन्होंने जो मजेदार डिमांड रखी है, वह इंटरनेट पर लोगों को खूब पसंद आ रही है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का पोस्टर लेकर बीच बाजार में खड़ा है. वहां आसपास से लोग गुजर रहे हैं. पोस्टर पर लिखा है कि शादी के लिए सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए. दहेज मैं खुद दे दूंगा. 

यह भी पढ़ें- स्टेज पर बैठी दुल्हन के गालों से खेलने लगा दोस्त, भड़के दूल्हे ने उठा लिया यह कदम, फिर...

आंखों पर काला चश्मा, नीली शर्ट और नीली जींस में यह शख्स सड़क किनारे पोस्टर लेकर खड़ा है. आते-जाते लोग उसे बड़े अजीब तरीके से देख रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा का है. शख्स की दहेज देने वाली बात लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. 

यह वीडियो SushantPeter302 नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लड़कों ने इस वीडियो को जमकर पसंद किया है. वह लिख रहे हैं कि बन्दे ने कानून और समाज का काला कलूटा गन्दा धंधा सबके सामने लाकर सही किया, ये बहादुरी वाला काम है, सोच बदलो देश बदलेगा. करेगा कोई अपनी बेटी की शादी. इससे कहावत है "थोथा चना बाजे घना".

य़ह भी पढे़ं- Viral Video: अंग्रेजी लड़की ने किया ऐसा डांस, कमर के स्टेप देखकर नहीं हटेंगी नजरें

यह भी पढे़ंजीजा से मजाक करना साली को पड़ा भारी, हुआ कुछ ऐसा कि लोग बार-बार देख रहे Video

यह भी पढे़ं- Video: लवर से चॉकलेट मांगने की गलती कर बैठी गर्लफ्रेंड, फिर जो हुआ, बुरी तरह हिल गई बेचारी

यह भी पढे़ं- Video: चाची के साथ छत पर ही रोमांटिक हुए चाचा, किया ऐसा डांस कि देखने लगे सारे पड़ोसी

Trending news