Viral Video: भाभी ने घूंघट में हाहाकारी डांस करके हिला दिया स्टेज, लोग बोले- एक बार चेहरा दिखा दो
Advertisement

Viral Video: भाभी ने घूंघट में हाहाकारी डांस करके हिला दिया स्टेज, लोग बोले- एक बार चेहरा दिखा दो

Bhabhi Dance Video: पीली सिल्क साड़ी में इस भाभी ने दमदार डांस करके सबके दिलों का चैन चुरा लिया है. भाभी ने जिस तरीके से धमाकेदार डांस किया है, हर कोई उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर हो गया है. 

Viral Video: भाभी ने घूंघट में हाहाकारी डांस करके हिला दिया स्टेज, लोग बोले- एक बार चेहरा दिखा दो

Bhabhi Dance Video: अक्सर आपने देखा और सुना होगा कि गांव के घरों में नई बहुत बहुत ही कम डांस करती हैं. उन्हें परिवार के मान-सम्मान के चलते बहुत ही कम डांस के मौके मिलते हैं लेकिन आपने यह भी देखा होगा कि जब उन्हें मौका मिलता है तो वह स्टेज पर धर्राटे काट देती हैं.

जी हां, अगर उन्हें घूंघट ना खोलने को कहा जाए और उन्हें डांस की परमिशन दे दी जाए तो यह नई बहुएं ऐसा हाहाकारी डांस कर देती हैं कि पूरे परिवार ही नहीं, हर किसी में चर्चा का विषय बन जाती हैं कि फलाने की बहू गजब का डांस करती है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- Dance Video: भाभी ने छत पर ही उछल-उछल कर किया खतरनाक डांस, एनर्जी में सपना चौधरी फेल

पीली सिल्क साड़ी में इस भाभी ने दमदार डांस करके सबके दिलों का चैन चुरा लिया है. भाभी ने जिस तरीके से धमाकेदार डांस किया है, हर कोई उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर हो गया है. सबसे ज्यादा खास बात तो यह है कि भाभी ने पूरे वीडियो में कहीं पर से भी घूंघट को सिर से सरकने नहीं दिया है. इस वजह से लोग और भी ज्यादा उनकी तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि भाभी ने बिजली की तरह डांस करके लड़कियों को भी फेल कर दिया है.

यह भी पढ़ें- शेर के जरा सा छेड़ने पर भड़क गई शेरनी, जंगल के राजा को उठा-उठा कर पटका, देखें मजेदार Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस नई नवेली के साथ भाभी के साथ स्टेज पर और लोग भी डांस कर रहे हैं. लंबा सा घूंघट लिए बिजली सी नाच रही हैं. 

भाभी के डांस वीडियो को लोग बार-बार देखने के लिए मजबूर हो रहे हैं. खास बात तो यह है कि इनका शानदार डांस देखकर कई लोगों ने उनसे चेहरा दिखाने की डिमांड भी कर दी है. वैसे तो आपने कई बार घूंघट में हाहाकारी डांस के वीडियोज देखे होंगे लेकिन यह वीडियो बेहद ही दिलकश है. इसे देखकर आपका मन नहीं भरेगा और आप इसे बार-बार देखना पसंद करेंगे.

 
 
 
 

A post shared by KNJ Beats (@knj_beats)

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो KNJ Beats नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इस अकाउंट पर इन भाभी के जो भी वीडियोज पड़े हुए हैं, सभी में उन्होंने लंबा सा घूंघट डाल रखा है. किसी में भी इनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है. अब तो लंबा घूंघट ही इनकी पहचान बन चुका है. कई बार तो नेटिजंस इनके वीडियोज पर कमेंट करके इनसे चेहरा दिखाने की रिक्वेस्ट करते नजर आते हैं. फिलहाल भाभी का लाजवाब डांस 25 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट करके उनकी तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- शादी में दुल्हन को आई एक्स बॉयफ्रेंड की याद, दूल्हे के सामने गाना गाकर फूट-फूट कर रोई

Trending news