मंडप के नीचे दूल्हा-दुल्हन के ऊपर ही लड़ने लगे 2 लड़के, कर दिया ऐसा हाल कि मच गया बवाल
Advertisement

मंडप के नीचे दूल्हा-दुल्हन के ऊपर ही लड़ने लगे 2 लड़के, कर दिया ऐसा हाल कि मच गया बवाल

दोनों लड़के जिस तरीके से गमछी खींचतान की जंग लड़ना शुरू करते हैं, दू्ल्हा-दुल्हन बेहाल हो जाते हैं. वीडियो देखकर लगेगा कि दोनों को चोटें भी काफी आई होंगी. हैरानी की बात तो यह है कि गमछा छीनने की यह जंग काफी देर तक दोनों लड़कों में चलती है. 

मंडप के नीचे दूल्हा-दुल्हन के ऊपर ही लड़ने लगे 2 लड़के, कर दिया ऐसा हाल कि मच गया बवाल

Viral Video: इंटरनेट पर हर दिन सोशल मीडिया पर एक से एक मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कुछ को देखकर हंसी नहीं रुकती नहीं है तो कुछ को देखकर इमोशनल हो जाते हैं. आजकल सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह के ऐसे-ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं कि हंसते-हंसते आंखों से आंसू तक निकल आते हैं.

वायरल दुनिया में कई बार अलग-अलग जगह की शादियों की रस्में देखने को मिलती हैं. कुछ जगहों की रस्में तो ऐसी होती हैं कि लोगों के होश ही उड़ जाएं. रस्मों के बीच कई बार ऐसी धमाचौकड़ी हो जाती है, ऐसा हुल्लड़ हो जाता है कि लोग अंदाजा भी नहीं लगा पाते हैं कि आखिर हो क्या रहा है.

यह भी पढे़ं- Video: युवक ने पकड़ ली कोबरा की पूंछ तो उसने फन लहराकर दिखाई ताकत, देखने वालों के उड़े होश

हाल ही में सोशल मीडिया पर शादी की रस्म से जुड़ा ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप सिर खुजाने पर मजबूर हो जाएंगे. फिर जो होता है, वह देखकर आप हंस-हंस कर पागल हो जाएंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जगह पर दूल्हा-दुल्हन बैठे हुए हैं. उनके आस-पास खड़े लड़के कोई रस्म निभा रहे हैं. तभी दोनों में गमछा खींचने की रस्म शुरू हो जाती है. रस्म धीरे-धीरे जंग में बदल जाती है. इस दौरान दूल्हा-दुल्हन भी घायल हो जाते हैं. 

यह भी पढे़ं- Video: कैमरे के सामने ही लड़की ने उतार दिए कपड़े, अंजाम देखकर उड़ जाएंगे होश

दोनों लड़के जिस तरीके से गमछी खींचतान की जंग लड़ना शुरू करते हैं, दू्ल्हा-दुल्हन बेहाल हो जाते हैं. वीडियो देखकर लगेगा कि दोनों को चोटें भी काफी आई होंगी. हैरानी की बात तो यह है कि गमछा छीनने की यह जंग काफी देर तक दोनों लड़कों में चलती है. उन्हें जरा भी फर्क नहीं पड़ता है कि दोनों दू्ल्हा-दुल्हन बुरी तरह घायल हो रहे हैं.

वीडियो के वायरल होने पर नेटिजेंस इसके जमकर मजे ले रहे हैं. weddingworldpage नाम के इंस्टा पेज पर शेयर किए गए इस वीडियो को देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी.

यह भी पढे़ं- Video: बिना पलक झपकाए सुंदर लड़की को ताड़े ही जा रहे थे अंकल, लोग बोले- अरे चाचा, बस हो गया

यह भी पढे़ं- Viral Vdeo: फेरों के समय अचानक खुल गई दूल्हे की धोती, सबने शर्म से बंद कर ली आंखें

यह भी पढे़ं- लगा लिया पूरा जोर, फिर भी JCB नहीं कुचल पाई कोबरा का फन, देखें सिहराने वाला Video

यह भी पढे़ं- उर्फी जावेद ने इस बार दिखाया खतरनाक टॉपलेस अवतार, सिर्फ 2 पंखों से छुपाई इज्जत!

Trending news