Viral Video: वायरल हुआ दबंग सलमान खान का डुप्लीकेट, नकली को देख हो जाएंगे कंफ्यूज
Advertisement

Viral Video: वायरल हुआ दबंग सलमान खान का डुप्लीकेट, नकली को देख हो जाएंगे कंफ्यूज

सलमान खान के डुप्लीकेट का यह वीडियो saritarajput3251 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 23 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

Viral Video: वायरल हुआ दबंग सलमान खान का डुप्लीकेट, नकली को देख हो जाएंगे कंफ्यूज

Salman Khan Duplicate Video: बॉलीवुड सुपरस्टार्स का नाम आते ही दबंग सलमान खान का नाम जरूर आता है. सलमान खान के नाम का न केवल बॉलीवुड गलियारों में बल्कि लोगों को मदद मुहैया करवाने की लिस्ट में भी सबसे ऊपर माना जाता है. सलमान खान का देश में अलग ही क्रेज है. उनकी हर फिल्म की कमाई करोड़ों के ऊपर जाती है पर आजकल वह रील्स बनाकर कमाई कर रहे हैं. 

अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसी भी क्या पैसों की कमी पड़ गई कि सलमान खान को रील्स बनाने की जरूरत पड़ रही है तो आपको बता दें कि यह सलमान खान नहीं बल्कि उनके जैसा दिखने वाला शख्स है, जो भाईजान सलमान के हर स्टाइल को कॉपी करके इंटरनेट पर खूम धमाल मचा रहा है. उसके वीडियोज देखकर कुछ लोग तो सच में कंफ्यूज हो जा रहे हैं.

यह भी पढे़ं- नौलखा के लिए मचल गई भाभी जी, हरियाणवी गाने पर छत पर लगाए जबर्दस्त ठुमके, धांसू वीडियो वायरल

दरअसल, कुछ लोग मनोरंजन जगत की दुनिया में कदम तो रख लेते हैं पर उतने सफल नहीं हो पाते, इसलिए वह अपने आइडियल के स्टाइल को कॉपी करके पॉपुलैरिटी हासिल करने में जुट जाते हैं. माना जाता है कि दुनिया में एक शक्ल के करीब 7 लोग पाए जाते हैं लेकिन दबंग सलमान खान के स्टाइल को कॉपी करने वालों की संख्या हजारों में है. हाल ही में उनके एक डुप्लीकेट का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो लोगों को हैरान और एंटरटेन दोनों ही कर रहा है.

साल 2003 में जब सलमान खान की फिल्म तेरे नाम आई तोउमें उनका हेयरस्टाइल लोगों के बीच क्रेज बनकर उभरा. जिधर नजर उठाई जाए हर तरफ लोगों के बालों में 'तेरे नाम' स्टाइल ही नजर आता था. बड़े बाल और बीच में मांग लोगों के बीच खूब पसंद किया गया था, वहीं, उसी स्टाइल में सलमान खान के डुप्लीकेट ने सोशल मीडिया पर कई वीडियोज शेयर किए हैं, जिन्हें नेटिजेंस काफी पसंद कर रहे हैं.

सलमान खान के डुप्लीकेट का यह वीडियो saritarajput3251 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 23 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. हालांकि सलमान खाने क इस डुप्लीकेट के वीडियोज को देखकर कई लोग भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं. कुछ लोग उसे गरीबों का सलमान खान कह रहा है तो कोई पोलियो ग्रस्त सलमान पर सच तो यह है कि किसी को किसी का मजाक उड़ाने का हक नहीं है. सरित राजपूत नाम का शख्स मिमिक्री के टैलेंट से आगे बढ़ रहा है.

यह भी पढे़ंजीजा से मजाक करना साली को पड़ा भारी, हुआ कुछ ऐसा कि लोग बार-बार देख रहे Video

यह भी पढे़ं- Video: लवर से चॉकलेट मांगने की गलती कर बैठी गर्लफ्रेंड, फिर जो हुआ, बुरी तरह हिल गई बेचारी

यह भी पढे़ं- Video: चाची के साथ छत पर ही रोमांटिक हुए चाचा, किया ऐसा डांस कि देखने लगे सारे पड़ोसी

Trending news