Video: हाथ-पैर में फ्रैक्चर के बावजूद कूद-कूद कर नाचा शख्स, वीडियो देख रह जाएंगे दंग
Advertisement

Video: हाथ-पैर में फ्रैक्चर के बावजूद कूद-कूद कर नाचा शख्स, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

Fractured Man Dance Video: वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स के हाथ पैर में चोट लगी हुई है. वहां पर प्लास्टर चढ़ा रखा है. इसके बावजूद वह बड़ी ही मस्ती से डांस करता हुआ नजर आ रहा है. ऐसा लग रहा है कि मानो कोई चोट ही ना लगी हो.

Video: हाथ-पैर में फ्रैक्चर के बावजूद कूद-कूद कर नाचा शख्स, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

Fractured Man Dance Video: सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी दुनिया है कि यहां पर अतरंगी चीजें आए दिन देखने को मिल ही जाती हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे वीडियोज देखने को मिलते हैं कि कई बार व्यूवर्स की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं. इन वीडियोज पर यकीन करना बड़ा ही मुश्किल होता है लेकिन जब खुद हम अपनी आंखों से देखते हैं तो हमें एक झटका साल लग जाता है.

आपने अक्सर लोगों में दोस्तों की शादी का एक्साइटमेंट तो देखा ही होगा. दोस्त की शादी के लिए लोग महीनों पहले से तैयारी में जुट जाते हैं. कोई सैकड़ों किलोमीटर दूर से पहुंच जाता है तो कोई दो-चार दिन का इंतजाम करके ही दोस्त की शादी में पहुंच जाता है. वहीं, कुछ लोगों की दोस्ती टूटने ज्यादा पक्की होती है कि वह हाथ-पैर टूटे होने के बावजूद भी उसकी शादी में पहुंचना नहीं भूलते हैं.

यह भी पढ़ें- एक-दूसरे को देखते ही बौखला गए किंग कोबरा और नेवला, रोमांचक लड़ाई का Video वायरल

ऐसे ही वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लोग एक शख्स को देखकर उसकी दोस्ती की तारीफ कर रहे हैं. यह वीडियो देखकर लोगों की हंसी छूटी जा रही है. वहीं कुछ लोग उस उस शख्स की हिम्मत को सलाम कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स के हाथ पैर में चोट लगी हुई है. वहां पर प्लास्टर चढ़ा रखा है. इसके बावजूद वह बड़ी ही मस्ती से डांस करता हुआ नजर आ रहा है. ऐसा लग रहा है कि मानो कोई चोट ही ना लगी हो.

डांस करते हुए गिरने वाला होता है लेकिन उसके दोस्त उसे संभाल लेते हैं जबकि इस वीडियो को देखकर कई लोग उसके जिंदादिली को सलाम कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि जिंदगी में बस इतना ही खुश रहना चाहिए. यह वीडियो rashidjamalofficialbihar नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.

यह भी पढ़ें- Video: प्यास से तड़प रहा था किंग कोबरा, शख्स ने बिना डरे जान पर खेलकर इस तरह पिलाया पानी

वीडियो को दो लाख 31 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. कोई इसकी तारीफ कर रहा है तो कोई उसका मजाक उड़ा रहा है.

Trending news