Viral Video: स्टेज पर चढ़कर प्रेमी ने भर दी दुल्हन की मांग, मुंह ताकता रह गया दूल्हा
Advertisement

Viral Video: स्टेज पर चढ़कर प्रेमी ने भर दी दुल्हन की मांग, मुंह ताकता रह गया दूल्हा

Viral Video: शख्स की हरकत पर दूल्हे की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है. उसके होश उड़ जाते हैं. वह शख्स और दुल्हन को देखते ही रह जाता है. वीडियो में दूल्हे का रिएक्शन देखकर आपको हंसी आ जाएगी. वह दुल्हन और शख्स का मुंह ताकते रह जाता है. 

Viral Video: स्टेज पर चढ़कर प्रेमी ने भर दी दुल्हन की मांग, मुंह ताकता रह गया दूल्हा

Viral Video: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की वो लाइनें तो आपने सुनी ही होंगी, जिसमें वह कहते हैं कि 'हम एक बार जीते हैं, एक बार मरते हैं, शादी भी एक बार होती है और... प्यार एक बार ही होता है...' कहते हैं कि हमसफर उसी को बनाओ, जिससे आप प्यार करते हैं न कि जबरन किसी और से शादी करके उसकी भी लाइफ बर्बाद कर दो.

आज का वीडियो इसी तरह से जुड़ा है. इंटरनेट पर हर दिन आप सैकड़ों तरह के दूल्हा-दुल्हन के वीडियोज देखते होंगे पर उनके वो वीडियोज और ज्यादा पॉपुलर हो जाते हैं, जिसमें प्रेमी भी मौजूद होता है. कई लोगों का कहना होता है कि प्यार सिर्फ पाने का नाम नहीं होता लेकिन इस वायरल वीडियो में प्रेमी ने जो भरी महफिल में कारनामा किया है, वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

यह भी पढे़ं- गर्लफ्रेंड की शादी में दुल्हन बनकर पहुंचा आशिक, घूंघट खुलते ही मचा बवाल, लगा जोर-जोर से रोने

जरा सोचिए कि दूल्हा पूरी तरह से सजा-धजा बैठा हो. गले में जयमाला की रस्म भी पूरी हो चुकी हो बस फेरे और सिंदूर दान की रस्म बाकी हो लेकिन तभी दुल्हन का प्रेमी अचानक से आकर दुल्हन की मांग भर दे तो सबको तो छोड़िए. दूल्हे का क्या रिएक्शन होगा, बाकी रिश्तेदारों का क्या होगा?

यह भी पढे़ं-बारातियों संग नाचने में मग्न था दूल्हा, नाराज दुल्हन ने दोस्त के साथ ले लिए सात फेरे

जानिए क्या है वायरल वीडियो में
सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दूल्हा जयामाला होने के बाद स्टेज पर बैठा है. दोनों शांत बैठे ही होते कि तभी एक शख्स (लड़की का प्रेमी बताया जा रहा है) अचानक से हाथ में सिंदूर लेकर आता है और लड़की का चेहरा पकड़कर उसकी मांग में धड़ाधड़ भरने लगता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gidda company (@gieddee)

ऐसा रहा दूल्हे का रिएक्शन
शख्स की हरकत पर दूल्हे की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है. उसके होश उड़ जाते हैं. वह शख्स और दुल्हन को देखते ही रह जाता है. वीडियो में दूल्हे का रिएक्शन देखकर आपको हंसी आ जाएगी. वह दुल्हन और शख्स का मुंह ताकते रह जाता है. 

यह भी पढे़ं- बहन को ससुराल छोड़ने गया था भाई, लोगों ने जबरन करवा दी ननद से शादी, रोता रह गया बेचारा

यह वायरल वीडियो giedde नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. इसे 4 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. लोग इस वीडियो के जमकर मजे ले रहे हैं. कुछ लोग इसे स्क्रिप्टेड भी बता रहे हैं.

यह भी पढे़ंस्पीड में बाइक को अपनी तरफ आता देख दौड़ने लगा व्हीलचेयर पर बैठा शख्स, लोग बोले- चमत्कार

यह भी पढे़ंVideo: नई दुल्हन के सामने सासू मां पर प्यार लुटाने लगा दूल्हा, मेहमान बोले- ओए होए...क्या बात है...

Trending news