Video: स्टेज पर बैठी दुल्हन के गालों से खेलने लगा दोस्त, भड़के दूल्हे ने उठा लिया यह कदम, फिर...
Advertisement

Video: स्टेज पर बैठी दुल्हन के गालों से खेलने लगा दोस्त, भड़के दूल्हे ने उठा लिया यह कदम, फिर...

दूल्हे का दोस्त दुल्हन की चेयर के पीछे खड़ा होता है और वह दुल्हन के गालों से खेलने लगता है. यह देखते ही दूल्हा गुस्से से तमतमा जाता है और खींचकर दोस्त को सामने लाता है. भड़का दूल्हा मौके पर ही दोस्त की धुनाई कर देता है, वहीं, यह नजारा देखने वालों को हंसी आ जाती है. 

 

Video: स्टेज पर बैठी दुल्हन के गालों से खेलने लगा दोस्त, भड़के दूल्हे ने उठा लिया यह कदम, फिर...

Dulhan Funny Video: शादी-ब्याह का मौका हो और हंसी-मजाक न हो, ऐसा कैसे हो सकता है. ये तो वो मौके हैं, जहां पर पूरा का पूरा परिवार इकट्ठा होकर खूब मौज-मस्ती करता है और शादी की हर रस्म को बेहद यादगार बनाने की कोशिश करता है पर कहते हैं कि आज भी हर जगह रंग में भंग डालने वाले मौजूद होते हैं पर आज के वीडियो में दुल्हन के साथ जो हुआ, वह आपको हिलाकर रख देगा.

दरअसल, आप सभी जानते हैं कि हर शादी में दूल्हे के दोस्तों का अलग ही स्वैग होता है. एक तरह से वे दूल्हे के भाई समान माने जाते हैं और उनकी आव-भगत और ध्यान दूल्हे के भाइयों की तरह किया जाता है पर जरा सोचिए कि उस दूल्हे पर क्या बीतेगी, जिसके दोस्त बेशर्मी की हद पार करके स्टेज पर बैठी दुल्हन के गालों से ही खेलने लगें.

य़ह भी पढे़ं- Viral Video: अंग्रेजी लड़की ने किया ऐसा डांस, कमर के स्टेप देखकर नहीं हटेंगी नजरें

सारे रिश्तेदारों के सामने स्टेज पर बैठी दुल्हन के साथ दूल्हे के दोस्तों की यह हरकत आपको इतना गुस्सा दिला रही है तो सोचिए कि दूल्हा कितना तिलमिलाया होगा. गुस्से में लाल दूल्हे ने फिर दोस्त को जो सबक सिखाया है, उससे वह कभी और ऐसी हरकत करने से जरूर डरेगा.

यह भी पढे़ं- Video: चाची के साथ छत पर ही रोमांटिक हुए चाचा, किया ऐसा डांस कि देखने लगे सारे पड़ोसी

सोशल मीडिया पर एक शादी का दमदार वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन शादी के स्टेज पर बैठे हुए हैं. नया जोड़ा मैरिज चेयर पर बैठा है कि तभी दूल्हे का एक दोस्त ऐसी हरकत करता है कि दूल्हा भड़क जाता है और स्टेज पर ही खींचकर वह उसको तुरंत सबक सिखाता है. 

 

दरअसल, अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मैरिज चेयर पर बैठी दुल्हन के साथ दूल्हे का दोस्त ऐसा खतरनाक मजाक करता है कि किसी को भी गुस्सा आ जाए. दूल्हे का दोस्त दुल्हन की चेयर के पीछे खड़ा होता है और वह दुल्हन के गालों से खेलने लगता है. यह देखते ही दूल्हा गुस्से से तमतमा जाता है और खींचकर दोस्त को सामने लाता है. भड़का दूल्हा मौके पर ही दोस्त की धुनाई कर देता है, वहीं, यह नजारा देखने वालों को हंसी आ जाती है. 

देखने से लगता है कि यह फन के लिए शूट का वीडियो है लेकिन लोगों को जमकर पसंद आ रहा है. यह वीडियो ashiq.billota नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. यह वीडियो जमकर सबको पसंद आ रहा है.

यह भी पढे़ंजीजा से मजाक करना साली को पड़ा भारी, हुआ कुछ ऐसा कि लोग बार-बार देख रहे Video

यह भी पढे़ं- Video: लवर से चॉकलेट मांगने की गलती कर बैठी गर्लफ्रेंड, फिर जो हुआ, बुरी तरह हिल गई बेचारी

Trending news