Viral: बेटी से ज्यादा धांसू डांस करके बाप ने लूट ली तारीफें, इंटरनेट पर मचाया तहलका
Advertisement

Viral: बेटी से ज्यादा धांसू डांस करके बाप ने लूट ली तारीफें, इंटरनेट पर मचाया तहलका

बाप-बेटी का यह दिलकश डांस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. पिता ने अपनी बेटी के साथ जो हुक स्टेप्स कॉपी किए हैं, उन्हें देख कर नेटिजेंस अपना दिल हार रहे हैं. बेटी की ताल से ताल मिलाते हुए पिता ने बहुत ही शानदार डांस किया है.

Viral: बेटी से ज्यादा धांसू डांस करके बाप ने लूट ली तारीफें, इंटरनेट पर मचाया तहलका

Father Daughter Dance Video: बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार खिलाड़ी अक्षय कुमार के बारे में तो आप सभी लोग जानते ही होंगे. खिलाड़ी अक्षय कुमार का स्टारडम इतना ज्यादा है कि उन्हें हर बच्चा-बच्चा पहचानता है. वहीं, जब अक्षय कुमार के गानों पर डांस की बात आए तो भला कोई भी इंसान कैसे रुक सकता है. अक्षय कुमार का डांस हर किसी को पसंद आता है.

आज हम आपके लिए एक ऐसे बाप-बेटी का डांस लेकर आए हैं, जिसे देखकर खुद अक्षय कुमार उनके फैन हो जाएंगे. दरअसल, बाप बेटी ने यह डांस खिलाड़ी अक्षय कुमार के ही एक गाने हाय हाय अदा पर किया है. यह डांस वीडियो बेहद ही प्यारा है. इस वीडियो में बाप और बेटी की क्यूट जोड़ी देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा.

यह भी पढ़ें-4 बच्चों की मां पर फिसला पाकिस्तानी युवक का दिल, कर लिया निकाह, अब हुआ ऐसा हाल

वैसे तो आपने सोशल मीडिया पर कई तरह के डांस वीडियोस देखे होंगे लेकिन कुछ वीडियोज आपका दिल जीत लेते हैं. बात जब बाप बेटी के डांस की बात आए तो भला आप की निगाहें उस पर कैसे नहीं टिकेंगी. बाप-बेटी की शानदार जोड़ी साल 2005 में आई कॉमेडी फिल्म गरम मसाला के गाने पर डांस कर रही है. गरम मसाला के इस गाने इस गाने पर अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम अपना हुनर दिखा चुके हैं. इस गाने को उस समय काफी पसंद किया गया था. 

यह भी पढ़ें-Viral: साली को बचाने के लिए जीजा ने बीवी को गाड़ी के आगे धकेल दिया, वीडियो लोग लोग हैरान

बाप-बेटी का यह दिलकश डांस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बेटी से ज्यादा लोग बाप को पसंद कर रहे हैं. दिल को जीत लेने वाले इस डांस वीडियो में पिता ने ब्लू कलर की जींस और ऑरेंज रंग की टी-शर्ट पहन रखी है. पिता ने अपनी बेटी के साथ जो हुक स्टेप्स कॉपी किए हैं, उन्हें देख कर नेटिजेंस अपना दिल हार रहे हैं. बेटी की ताल से ताल मिलाते हुए पिता ने बहुत ही शानदार डांस किया है.

यह वीडियो इंस्टाग्राम के nandinii_5257 नाम के अकाउंट पर अपलोड किया गया है. वीडियो पर ढाई हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग इस जोड़ी पर दिल खोलकर प्यार भरे कमेंट्स कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Video: बाइक पर गंदे तरीके से उड़ रही थी पापा की परी, बगल से जा रहे कपल को मार दी टक्कर

यह भी पढ़ें- Video: सुंदर हसीना को नाचता देख खुद को रोक नहीं पाए चाचा, बीच में घुसकर लगाने लगे ठुमके

यह भी पढ़ें- Viral Video: कुत्ते के सामने ही लड़की ने किया रोमांटिक डांस, तो उसने भी कर दी यह हरकत

यह भी पढ़ें-Video: सेट पर सबके सामने ही कपड़े ठीक करने लगी गंदी बात फेम हीरोइन, लोग बोले- शर्म बची है या...

 

Trending news