मेट्रो गर्ल के बाद 'मेट्रो भाभी' भी वायरल, नई बहू की तरह सज-धजकर लगाए भोजपुरिया ठुमके
Advertisement

मेट्रो गर्ल के बाद 'मेट्रो भाभी' भी वायरल, नई बहू की तरह सज-धजकर लगाए भोजपुरिया ठुमके

Metro Bhabhi Video: सोशल मीडिया पर नई नवेली दुल्हन की तरह तैयार होकर आई एक लड़की का वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. लाल साड़ी, गहने फुल मेकअप में इस लड़की ने भोजपुरी गाने में जब दमदार डांस किया तो सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया. 

मेट्रो गर्ल के बाद 'मेट्रो भाभी' भी वायरल, नई बहू की तरह सज-धजकर लगाए भोजपुरिया ठुमके

Metro Bhabhi Video: बड़े शहरों में मेट्रो ट्रेनें वहां की धड़कन मानी जाती हैं. इसेन हर दिन लाखों लोग ना केवल सफर करते हैं बल्कि अपने तमाम कामों को पूरा करते हैं. मेट्रो चाहे कहीं की भी हो लेकिन एक से बढ़कर एक अजब-गजब नजारे दिखना तो आजकल आम बात हो गई है. जबसे सोशल मीडिया का चलन बढ़ा है तब से मेट्रो के भी एक से बढ़कर एक हैरान और परेशान करने वाले वीडियोज वायरल होते रहते हैं.

हाल ही में जब उर्फी जावेद जैसे कपड़े पहने एक लड़की मेट्रो में दिखी, तो सोशल मीडिया में सनसनी फैल गई. उसी के चर्चे होने लगे. कभी कोई कपल रोमांस करता हुआ मेट्रो में नजर आता है तो कभी कोई झगड़ा करता हुआ. इन सब के बीच कई लोग भी रील्स बनाने के लिए भी मेट्रो में पहुंच जाते हैं लेकिन आज हम आपको मेट्रो वाली भाभी का वीडियो दिखाने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- शादी में दूल्हे को मिठाई नहीं पसंद आई तो भड़का, दुल्हन के 9 साल के भाई को मार डाला

जी हां, आज कल सोशल मीडिया पर नई नवेली दुल्हन की तरह तैयार होकर आई एक लड़की का वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. लाल साड़ी, गहने फुल मेकअप में इस लड़की ने भोजपुरी गाने में जब दमदार डांस किया तो सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. लड़की ने जिस तरीके से डांस किया है, कई लोग उसके दीवाने हुए जा रहे हैं. लोगों का कहना है कि यह लड़की किसी प्रोफेशनल डांसर की तरह डांस करती है. उसके एक्सप्रेशन देखकर लोगों के दिल घायल हुए जा रहे हैं.

चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान और एक से बढ़कर एक दमदार स्टेप करती हुई लड़की को मेट्रो पर डांस करता देख लोगों की भीड़ भी रुक कर देख रही है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग खूब अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोग इस लड़की को सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोग कह रहे हैं कि आजकल की बहुओं को क्या हो गया है, यह कहीं भी डांस करने को तैयार हो जाते हैं. एक शख्स ने लिखा है कि मेट्रो में ऐसा डांस करने के लिए काफी हिम्मत चाहिए.

यह भी पढ़ें- गली में छिपकर लड़की संग रोमांस कर रहे थे टकलू अंकल, लोगों ने Video बनाकर किया वायरल

कुछ लोगों ने तो मेट्रो में यह सब चीजें करने पर भी सवाल उठाए हैं. बता दें कि मेट्रो पर बहू की तरह सज धज कर डांस कर रही इस लड़की का नाम अवनी है. उस लड़की के सोशल मीडिया अकाउंट पर अगर आप जाते हैं तो आप देखेंगे कि वह इससे पहले भी कई बार पब्लिक प्लेस पर डांस कर चुकी है. अवन के मेट्रो स्टेशन पर किए गए डांस वीडियो को 12000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, वहीं, काफी लोग देख चुके हैं. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें- 8 साल तक रखा भाई-बहन का रिश्ता, फिर बन गए पति-पत्नी, वजह कान खड़े कर देगी

 

Trending news