सपना चौधरी को इस इंसान के सुसाइड करने के लिए कर दिया था मजबूर
Advertisement

सपना चौधरी को इस इंसान के सुसाइड करने के लिए कर दिया था मजबूर

Sapna Choudhary Suicide Note: अपने डांस, सिंगिंग को लेकर देश से लेकर विदेशों में फेमस सपना चौधरी ने एक बार सुसाइड करने की कोशिश की था. इससे पहले उन्होंने सुसाइड नोट लिखा और उसमें हरियाणा के रहने वाले एक शख्स का नाम भी लिखा. 

सपना चौधरी को इस इंसान के सुसाइड करने के लिए कर दिया था मजबूर

Sapna Choudhary Suicide Note: आज हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का जलवा केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी छाया हुआ है. सपना चौधरी के डांसर के साथ एक सिंगर भी हैं. सपना बहुत ही सुरीला गाता हैं. लोग सपना के डांस के साथ उनकी सिंगिंग के भी फैन हैं. इनदिनों सपना हरियाणावी गानों के साथ भोजपुरी गानों पर डांस भी डांस कर रही हैं. 

हरियाणा की आन-बान और शान कहलाने वाली सपना चौधरी बहुत की कम उम्र में इस मुकाम तक पहुंच गई हैं. सपना के गानें देश के हर घर में बजते ही लोगों के पैर थिरकने लगते हैं. सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर रोज अपने फैंस के साथ वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. सपना को हर घर में खूब पंसद किया जाता हैं और सपना के डांस को देखने के लिए लाखों नहीं करोड़ों का संख्या लोगों की भीड़ लग जाती हैं. 

विवादों में फंस गई थी सपना चौधरी 
सपना अपने डांस, सिंगिंग के साथ कई विवादों को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं. कुछ साल पहले हरियाणा की डांसर सपना चौधरी ने सुसाइड करने की कोशिश की. साल 2016 में सपना के एक स्टेज डांस को लेकर विरोध हो गया था, जिसमें सपना पर जातिवाद को बढ़ावा देना का आरोप लगाया गया था. इसके साथ ही सपना चौधरी पर मामला भी दर्ज करवाया गया. 

सुसाइड नोट में लिखा इस इंसान का नाम 
वहीं, सपना पुलिस स्टेशनों के चक्कर और बदनामी को झेल नहीं पाई और उन्होंने सुसाइड करने के लिए जहर खा लिया. इसके बाद सपना को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया और इलाज जारी किया गया. इसके बाद सपना की हालत में सुधार हुआ और वह ठीक हो गई. सपना ने सुसाइड करने की कोशिश से पहले एक  6 पन्नों को सुसाइड नोट लिखा, जिसमें उन्होंने गुरुग्राम के एक नवाब सतपाल तंवर नाम के एक इंसान का नाम लिखा और उस पर आरोप लगाया. सपना ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि क्या मुझसे पहले हरियाणा में किसी ने स्टेज डांस नहीं किया क्या? तुम सब लोग मुझे बदनाम क्यों कर रहे हो, मुझे बदनाम करना बंद करो. 

यह भी पढ़ेंः सपना चौधरी के ठुमकों ने हरियाणा के बाद हिला दिया बिहार, भोजपुरी गाने पर कूद-कूदकर किया डांस

यह भी पढ़ेंः जानें 6 पेजों के सुसाइड नोट में सपना चौधरी ने क्या लिखा था...

 

Trending news