Gori Nagori Dance: राजस्थान की ‘शकीरा’ गोरी नागोरी बढ़ायेंगी बिग बॉस का पारा, सलमान खान भी हो चुके हैं इनके दिवाने
Advertisement

Gori Nagori Dance: राजस्थान की ‘शकीरा’ गोरी नागोरी बढ़ायेंगी बिग बॉस का पारा, सलमान खान भी हो चुके हैं इनके दिवाने

Gori Nagori Dance with Salman Khan: टीवी के सबसे ज्यादा चर्चित शो 'बिग बॉस सीजन 16' का आगाज 1 अक्टूबर से शुरू हो रहा है. दिल थाम कर बैठियेगा राजस्थान की डांसर गोरी नागोरी भी शो में हिस्सा लेने वाली हैं.

राजस्थान की शकीरा अपने जलवे से बूम-बूम करती नजर आयेंगी.

Gori Nagori Dance with Salman Khan: टीवी के सबसे ज्यादा चर्चित शो 'बिग बॉस सीजन 16' का आगाज 1 अक्टूबर से शुरू हो जाएगा. जिसमें शो के होस्ट सलमान खान (Slamna Khan) फिल्मी अवतार में नजर आ रहे थे. 1 अक्टूबर से शो टीवी पर ऑन एयर होने वाला है. दिल थाम कर बैठियेगा राजस्थान की डांसर गोरी नागोरी भी शो में हिस्सा लेने वाली हैं. सलमान खान शो में शामिल गोरी नागोरी सलमान के साथ स्टेज पर ठुमके लगाते नजर आयेंगे. बता दें कि लेटेस्ट प्रोमो में सलमान खान गोरी नागोरी के साथ डांस करते दिख रहे हैं. गोरी नागोरी के साथ डांस करके सलमान काफी दिलकश भरे अंदाज में नजर आए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फुल एनर्जी के साथ बिग बॉस में नजर आयेंगी
राजस्थान की युवा दिलों में समा चुकी गोरी नागोरी ने जिस अंदाज में फुल एनर्जी के साथ बिग बॉस होस्ट के साथ कमर मटकाई, उससे सलमान खान काफी इंप्रेस नजर आये.इतना ही नहीं सलमान गोरी के तारीफ की पुल बांधते हुए कहा कि आप मुझे बहुत अच्छी लग रही हैं. इस पर वो अपनी राजस्थानी भाषा में कहती हैं कि मैं भूतनी लग रही हूं. गोरी नागोरी की बात सुनने के बाद सलमान खान हंसने लगते हैं. 

गोरी नागोरी अपनी बोल्डनेस से मचा देती हैं गदर
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की तरह हीं गोरी नागोरी भी स्टेज डांसर हैं लेकिन उनका डान्सिंग स्टाइल सपना से कहीं ज्यादा अलग है क्योंकि गोरी नागोरी स्टेज पर अपनी बोल्डनेस से हर किसी को पछाड़ देती हैं. डांस के दौरान अपने बोल्ड मूव्स के लिए जानी जाती हैं गोरी नागोरी और यही वजह है कि उनके दीवानों की तादाद लगातार बढ़ती ही जा रही है.

बिग बॉस 16 में दिल धड़काने आ रही हैं गोरी नागोरी
राजस्थान की ‘शकीरा’ गोरी नागोरी, इस बार के बिग बॉस में राजस्थान समेत दुनिया भर के फैंस का अपनी अदा से दिल धड़काते नजर आंयेंगी.बता दें बिग बॉस 16 शनिवार से शुरू होने जा रहा है. जिसमें यूट्यूबर अब्दू रोजिक, इमली फेम सुंबुल तौकीर, निम्रत कौर से लेकर कई धांसू कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं.

fallback

1 अक्टूबर 2022 को रात 9.30 बजे शो प्रीमियर होगा
1 अक्टूबर 2022 को रात 9.30 बजे शो प्रीमियर होगा.  इससे पहले बिग बॉस 11 में सपना चौधरी भी नजर आई थीं और उसके बाद उनकी लोकप्रियता रातों रात काफी बढ़ गई थी. अब वहीं धूम गोरी नागोरी भी मचाने को तैयार है. जिससे उनके फैंस भी काफी खुश हैं.गोरी नागोरी राजस्थान की एक फेमस डांसर है. जिन्होंने सिर्फ 9 साल की उम्र ही डांस करना शुरू कर दिया था. उनके डांस मूव्स और एक्सप्रेशन काफी कमाल के होते हैं इसलिए उन्हें राजस्थान की 'शकीरा' कहा जाता है. 

सलमान को इंप्रेस कर चुकी
गोरी नागोरी को राजस्थान की सपना चौधरी कहा जाता है. जिस तरह हरियाणा में सपना चौधरी का जलवा है. ठीक उसी तरह राजस्थान में गोरी नागोरी का रुतबा है. वो जब भी स्टेज पर जाती हैं. अपने डांस से आग लगा देती हैं. गोरी नागोरी अपनी डांस परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों में आग लगाना जानती हैं. प्रोमो में वो सलमान को इंप्रेस करती दिखीं. 

फैंस बोले बस इंतजार है
गोरी नागोरी के चाहने वालों ने कहा कि बस आपका इंतजार है. बता दें कि राजस्थान की शकीरा को चाहनेवालों की लंबी फेबरिस्त है. ऐसे में अब कुछ ही घंटों का इंतजार है जहां राजस्थान की शकीरा अपने जलवे से बूम-बूम करते करते फैंस को एक बार फिर दिल जीतने में कामयाब होंगी या फिर कुछ ही हफ्तों में सपना चौधरी की तरह शो से बाहर हो जायेंगी. 

Trending news