‘द केरला स्टोरी’ की आसिफा को मिल रही जान से मारने की धमकी, सोनिया ने किया खुलासा
Advertisement

‘द केरला स्टोरी’ की आसिफा को मिल रही जान से मारने की धमकी, सोनिया ने किया खुलासा

The Kerala Story Asifa: धर्मांतरण को दिखाने वाली  फिल्म 'द केरला स्टोरी' ने कई सारी मुश्किलों को पार करते हुए बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है. फिल्म में अदा शर्मा की एक्टिंग को तो पसंद किया ही जा रहा है, वहीं, आसिफा का नेगेटिव रोल निभा रही सोनिया बालानी को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

‘द केरला स्टोरी’ की आसिफा को मिल रही जान से मारने की धमकी, सोनिया ने किया खुलासा

The Kerala Story Asifa: जब से निर्देशक सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म 'द केरला स्टोरी' आई है तब से ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ बिजनेस कर रही है. एक तरफ जहां इस फिल्म को हिंदुओं का दमदार सपोर्ट मिल रहा है वही विशेष समुदाय की तरफ से इस फिल्म को बैन करने की मांग भी की जा रही है.

धर्मांतरण को दिखाने वाली  फिल्म 'द केरला स्टोरी' ने कई सारी मुश्किलों को पार करते हुए बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है. फिल्म में अदा शर्मा की एक्टिंग को तो पसंद किया ही जा रहा है, वहीं, आसिफा का नेगेटिव रोल निभा रही सोनिया बालानी को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

यह भी पढे़ं- Priyanka Chopra की बेटी मालती मैरी की क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस, फोटो हुई वायरल

जानकारी के मुताबिक, सोनिया बालानी ने जब आसिफा का नेगेटिव किरदार निभाया तो उनके पैरेंट्स ने उनको जमकर फटकार लगाई लेकिन अब खबर आ रही है कि आसिफा का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सोनिया बालानी को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं तो कुछ लोग उनसे उनके घर से निकलने को बंद करने की बात कह रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonia Balani (@soniabalani9)

दबाव डालकर धर्मांतरण करवाना पूरी तरह से गलत
दरअसल यह खुलासा सोनिया बालानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में किया था. सोनिया बालानी ने बताया कि इस्लामी धर्मांतरण का शिकार बन चुकी 7000 लड़कियों से उन्होंने मुलाकात भी की है और वह अब आश्रम में रह रही हैं. बता दें कि कुछ समय पहले ही आगरा के जयपुर हाउस में सोनिया को सम्मानित करने के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था. यहां शामिल होने के लिए आज सोनिया बालानी ने कहा कि द केरला स्टोरी का उद्देश्य केवल करोड़ों रुपए कमाना नहीं था बल्कि केरल की बेटियों के साथ हुई वारदातों की सच्चाई को दिखाना था. इंडिया में लोग अपनी मर्जी से धर्मांतरण तो कर सकते हैं लेकिन उनका ब्रेनवाश करके या फिर दबाव डालकर धर्मांतरण करवाना पूरी तरह से गलत है.

कंटेट है फिल्म की पॉपुलैरिटी की वजह
कई लोग सोनिया बढ़ाने को जान से मारने की धमकियां सोशल मीडिया के जरिए भी दे रहे हैं. बता दें कि एक्ट्रेस सोनिया बालानी को चैलेंज रोल करना काफी पसंद है हालांकि फिल्म के सीक्वल पर सोनिया बालानी का कहना है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. सोनिया का कहना है कि दर्शक फिल्म को स्टार कास्ट की वजह से नहीं बल्कि सब्जेक्ट और कंटेंट की वजह से देखने जाते हैं. यही वजह है कि द केरला स्टोरी स्टोरी को दर्शकों का बहुत ज्यादा प्यार मिल रहा है.

Trending news