शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने लाल ड्रेस में मचाया बवाल, धड़क उठे फैंस के दिल
Advertisement

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने लाल ड्रेस में मचाया बवाल, धड़क उठे फैंस के दिल

Suhana Khan New Look: सुहाना ने नई तस्वीर शेयर कर के फैंस को खास तोहफा दिया है. इस तस्वीर में वह लाल रंग की ड्रेस में काफी प्यारी लग रही हैं. सुहाना खान की यह ड्रेस काफी बोल्ड है और उनका लुक तो और भी ज्यादा कातिलाना लग रहा है.

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने लाल ड्रेस में मचाया बवाल, धड़क उठे फैंस के दिल

Suhana Khan New Look: बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना खान आजकल सुर्खियों में छाई रहती हैं. सुहाना खान बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक मानी जाती हैं, जो कि अक्सर ही चर्चाओं में छाई रहती हैं. सुहाना खान जैसे ही अपनी कोई तस्वीर शेयर करती हैं, वैसे ही सोशल मीडिया में हाथों-हाथ वायरल हो जाती हैं. सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

खास बात तो यह है कि सुहाना खान की तस्वीरों को उनके फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड के सितारे भी खूब पसंद करते हैं. हाल ही में सुहाना खान ने जब नई फोटो इंस्टाग्राम से शेयर की तो इंटरनेट पर बवाल मच गया. सुहाना खान की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर हल्ला ही काट दिया हो. सुहाना की तस्वीर पर फैंस ने तो उनकी तारीफ की ही, साथ ही बॉलीवुड के कई सितारे भी सुहाना की तारीफ करते नजर आए.

यह भी पढे़ं- इस मुस्लिम एक्टर ने 'रामायण' में निभाया था अहम किरदार, लोग हो गए थे दीवाने

बॉलीवुड के बादशाह यानी कि शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान आजकल सोशल मीडिया में छाई हुई हैं. सुहाना ने नई तस्वीर शेयर कर के फैंस को खास तोहफा दिया है. इस तस्वीर में वह लाल रंग की ड्रेस में काफी प्यारी लग रही हैं. सुहाना खान की यह ड्रेस काफी बोल्ड है और उनका लुक तो और भी ज्यादा कातिलाना लग रहा है. सुहाना खान का यह लुक देखकर आप भी उन पर बिना कमेंट किए नहीं रह पाएंगे.

द आर्चीज में मचाएंगी धमाल
बता दें कि सुहाना खान इन तस्वीरों में काफी गॉर्जियस लग रही हैं. उनकी इस तस्वीर पर एक्ट्रेस अनन्य पांडे, शनाया कपूर, महीप कपूर, भावना पांडे, नताशा पूनावाला और श्वेता बच्चन ने भी जमकर तारीफ की है. सुहाना खान की फोटो को 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं, जिसमें बस जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज में नजर आएंगी. 

Trending news