Viral Video: सिर से बिना पल्लू सरकाए भाभी ने लगाए जहर ठुमके, गांव वाले रह गए देखते
Advertisement

Viral Video: सिर से बिना पल्लू सरकाए भाभी ने लगाए जहर ठुमके, गांव वाले रह गए देखते

Bhabhi Viral Dance: भाभी की एनर्जी देखकर अच्छे-अच्छे डांसर भी दांतों तले उंगली दबा ले रहे हैं. शादी ब्याह में तमाम तरह के लोग डांस करते हैं लेकिन जब बहुए डांस करती हैं तो लोग देखते रह जाते हैं. 

Viral Video: सिर से बिना पल्लू सरकाए भाभी ने लगाए जहर ठुमके, गांव वाले रह गए देखते

Bhabhi Viral Dance: आजकल डांस करने का शौक किसे नहीं होता है. बच्चे हो या बड़े, आदमी हो या फिर औरत, हर किसी के अंदर डांस करने की इच्छा जरूर होती है. कई बार लोग शर्म और समाज के भय से बाहर फंक्शन डांस नहीं कर पाते हैं. वे किसी पार्टी फंक्शन में तो डांस नहीं कर पाते हैं लेकिन अपने घर के फंक्शन में जमकर डांस करते हैं. 

कहते हैं कि डांस एक ऐसी चीज है, जिससे आप अपने दिन भर की थकान खत्म कर सकते हैं. डांस के चलते लोगों का तनाव भी दूर होता है. वहीं जब बात भाभियों की डांस की आती है तो लोग काम-धाम छोड़कर देखने निकल जाते हैं. हाल ही में एक भाभी का डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढे़ं- Viral Video: केकड़े को कमजोर समझना बाज को पड़ा भारी, चोंच में दबाते ही हो गया दमदार खेल

इस भाभी ने अपने धांसू डांस से इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है. वैसे तो आपने देखा होगा कि भारतीय समाज में बहुओं को काफी पर्दे में रखा जाता है लेकिन इस भाभी ने सिर पर पल्लू रखकर इतना धमाकेदार डांस किया है कि पूरा गांव उनका डांस देखते रह गया. दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि नीले रंग की साड़ी पहने एक भाभी खूब झमाझम नाच रही हैं. जैसे डीजे बजना शुरू होता है, उनके कातिलाना स्टेप शुरू हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें- 4 बच्चों की मां पर फिसला पाकिस्तानी युवक का दिल, कर लिया निकाह, अब हुआ ऐसा हाल

 

भाभी की एनर्जी देखकर अच्छे-अच्छे डांसर भी दांतों तले उंगली दबा ले रहे हैं. शादी ब्याह में तमाम तरह के लोग डांस करते हैं लेकिन जब बहुए डांस करती हैं तो लोग देखते रह जाते हैं. यह नई नवेली दुल्हनें सिर पर पल्लू डांस की सारी महफिल की तारीफ लूट ले जाती हैं. हैरानी की बात तो यह है कि घरवाले भी हैरान रह जाते हैं कि उनके घर में भी कोई इतना बेहतर डांस कर सकता है.

यह भी पढे़ं- लवर संग मिलकर पति को मारकर बाथरूम में दफनाया, ऊपर से टाइल्स लगाकर वहीं नहाती थी पत्नी

शहर में रहने वाले लोग अक्सर किसी न किसी ऑफिस पार्टी या फिर फंक्शन में जाकर डांस कर लेते हैं लेकिन गांव घर की बहू और भाभी या कहीं भी डांस करने का मौका नहीं पाती हैं. इसलिए जब उन्हें कभी घर परिवार की शादी में मौका मिलता है तो वह धमक डांस करने लगती हैं. आज का वायरल वीडियो देखकर आप भी भाभी की तारीफ करने से पीछे नहीं हटेंगे. इस भाभी ने ऐसा धमाकेदार डांस किया है कि लोगों की आंखें उन पर टिक गई हैं.

Trending news