वायरल हुई 'सोनू सूद लकी लेडीज कॉर्नर' दुकान की फोटो, एक्टर को लगा झटका, बोले- ये कब हुआ
Advertisement

वायरल हुई 'सोनू सूद लकी लेडीज कॉर्नर' दुकान की फोटो, एक्टर को लगा झटका, बोले- ये कब हुआ

सोशल मीडिया पर एक फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो पर एक दुकान का नाम लिखा हुआ है. दुकान का नाम 'सोनू सूद लकी लेडीज कॉर्नर' है. लेडीज कॉर्नर के नाम से खोली गई इस दुकान में सोनू सूद का नाम पहले लिखा गया है. 

वायरल हुई 'सोनू सूद लकी लेडीज कॉर्नर' दुकान की फोटो, एक्टर को लगा झटका, बोले- ये कब हुआ

Entertainment News: फैंस के बीच में मदद का मसीहा के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के बारे में कौन नहीं जानता है. कोरोना काल में लोगों की निस्वार्थ सेवा की. मदद करके लोगों के दिलों में अपने लिए जबरदस्त जगह बनाई. बॉलीवुड ही नहीं, साउथ की फिल्मों में एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले सोनू सूद आज करोड़ों दिलों की पहली पसंद बने हुए हैं.

एक्टर सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. किसी को भी अगर उनसे मदद मांगने होती है, वह महज एक ट्वीट कर देता है. किसी भी तरह की मुश्किल से घिरा इंसान आजकल सोशल मीडिया पर महज एक ट्वीट करके सोनू सूद तक पहुंच जाता है. वह जानता है कि कोई और मदद करे न करे लेकिन बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जरूर उसकी मदद करेंगे.

यह भी पढे़ं-Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने पहना पतली डोरी पर टिका टॉप, जरा सा सरका तो बिगड़ जाएगी बात

वहीं, बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा चुके हैं. अगर आपको लग रहा है कि इस बार भी उन्होंने किसी की मदद की है तो नहीं, इस बार वह अपनी एक नई दुकान के के चलते चर्चा में आए हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि सोनू सूद को ऐसी भी क्या पैसों की कमी आ पड़ी कि वह दुकान खोलने पर आमादा हो गए तो चलिए आपको पूरा माजरा बताते हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो पर एक दुकान का नाम लिखा हुआ है. दुकान का नाम 'सोनू सूद लकी लेडीज कॉर्नर' है. लेडीज कॉर्नर के नाम से खोली गई इस दुकान में सोनू सूद का नाम पहले लिखा गया है. यह बात सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गयी है. माना जा रहा है कि यह दुकान सोनू सूद के एक जबरदस्त फैन जगदीश ने खोली है.

यह भी पढे़ं- Video: कपल को ले डूबी रोमांटिक डांस करने की चाहत, लड़के ने उठा-उठाकर लड़की को फ्लोर पर पटका

वहीं फोटो देख एक यूजर ने लिखा है कि भैया इतना बड़ा काम कर दिया और फीता कटवाने के लिए बुलाए भी नहीं. इस बार फोटो पर लोगों के मजेदार ट्वीट्स देखकर आप पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें- Video: सरसों के खेत में सपना चौधरी ने लगाए गदर ठुमके, लोग बोले- फूलों से ज्यादा सुंदर लग रही

यह भी पढे़ं- नौलखा के लिए मचल गई भाभी जी, हरियाणवी गाने पर छत पर लगाए जबर्दस्त ठुमके, Video वायरल

 

Trending news