पेपर लीक मामले में अब धरा गया RPSC मेंबर का बेटा और टीचर दोस्त, पढ़ें पूरी कहानी
Advertisement

पेपर लीक मामले में अब धरा गया RPSC मेंबर का बेटा और टीचर दोस्त, पढ़ें पूरी कहानी

RPSC Paper Leak : आरपीएससी पेपर लीक प्रकरण, आरपीएससी मेंबर बाबूलाल कटारा के बेटे डॉ दीपेश और उसके दोस्त टीचर को एसओजी ने पकड़ा, दामाद सहित 3 लोगो से भी की पूछताछ

पेपर लीक मामले में अब धरा गया RPSC मेंबर का बेटा और टीचर दोस्त, पढ़ें पूरी कहानी

RPSC Paper Leak : आरपीएससी पेपर लीक मामले में एसओजी ने आरपीएससी मेंबर बाबूलाल कटारा के बेटे डॉ दीपेश और उसके दोस्त टीचर को पूछताछ के लिए बीती रात डूंगरपुर से उठाया है.   वही आरपीएससी सदस्य बाबूलाल कटारा के दामाद सहित 3 लोगो से भी पूछताछ के बाद उन्हे छोड़ दिया गया है. हालाकि इस मामले की  एसओजी की ओर से इस बारे में अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है.  

आरपीएससी पेपर लीक में आरपीएससी मेंबर बाबूलाल कटारा, उनके भानजे विजय डामोर और ड्राइवर गोपालसिंह की गिरफ्तारी के बाद अब एसओजी उनके पारिवारिक सदस्यों ओर दोस्तो के साथ तार जोड़ रही है. एसओजी की टीम बुधवार रात को डूंगरपुर पहुंची और सुभाष नगर स्थित बाबूलाल कटारा के घर से उनके बेटे डॉ दीपेश कटारा के साथ ही उसके दोस्त सरकारी टीचर गोतम कटारा निवासी भाटपुर को पकड़ा है. एसओजी की टीम दोनों को अपने साथ लेकर गई है.

वहीं एसओजी ने आरपीएससी मेंबर बाबूलाल कटारा के दामाद डॉ रवि घोघरा, बेटे डॉ दीपेश के दोस्त शिक्षक भारतेंदु और विनय ताबियार से भी पूछताछ कर छोड़ने की सूचना है. बाबूलाल कटारा का बेटा डॉ दीपेश ने एमबीबीएस की है, लेकिन अभी कही पोस्टिंग नही है. वही पकड़ा गया उसका दोस्त गोतम कटारा शीशोद सरकारी स्कूल में टीचर है. एसओजी बाबूलाल कटारा के बेटे डॉ दीपेश समेत उसके दोस्तो और परिवार के लोगो से पूछताछ कर रही है. हालाकि एसओजी की ओर से इसका खुलासा नहीं किया गया है. वही एसओजी पकड़े गए बेटे डॉ दीपेश और दोस्त गोतम को पकड़कर कहा ले गई इसका भी पता नही लगा है. स्थानीय पुलिस भी एसओजी की इस कार्रवाई को लेकर अनजान है.

यह भी पढे़ं-

अशोक गहलोत के बयान पर BJP का पलटवार, पूनिया बोले- मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे CM

आंदोलन की राह पर राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ, महंगाई राहत कैंप पर संकट के बादल

Trending news