अनियंत्रित होकर पलटा ऑटो, हादसे में ऑटो चालक की मौत, मृतक की बहन और चचेरा भाई घायल
Advertisement

अनियंत्रित होकर पलटा ऑटो, हादसे में ऑटो चालक की मौत, मृतक की बहन और चचेरा भाई घायल

डूंगरपुर में अनियंत्रित होकर ऑटो पलट गया. हादसे में ऑटो चालक की मौत हो गई. मृतक की बहन और चचेरा भाई इस हादसे में घायल हो गया.

अनियंत्रित होकर पलटा ऑटो, हादसे में ऑटो चालक की मौत, मृतक की बहन और चचेरा भाई घायल

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के गड़ामालजी गांव में एक ऑटो बेकाबू होकर पलट गया. हादसे में ऑटो चालक की मौत हो गई. वहीं ऑटो में सवार उसकी बहन और चचेरा भाई घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है. वहीं मोर्चरी में मृतक का शव रखवाया है. पोस्टमार्टम की कार्रवाई कल सुबह की जाएगी.

डूंगरपुर जिले के सदर थाने के थानाधिकारी मदनलाल खटीक ने बताया कि लोलकपुर गांव निवासी 22 वर्षीय करण पिता नारायण लाल रोत अपने चचेरे भाई मणिलाल पिता जीवा रोत के साथ ऑटो लेकर गडामालजी गांव गए. वह अपनी बहन जया को लेने गया था. इस दौरान ऑटो लेकर करण जब अपनी बहन को लेकर वापस घर लौट रहा था इसी दौरान मार्ग में उसका ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में ऑटो चालक करण उसकी बहन जया और चचेरा भाई मणिलाल घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई.

लोगों ने मामले की सूचना 108 एम्बुलेन्स को दी. सूचना पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची. 108 एम्बुलेंस तीनों घायलों को लेकर डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर पहुंची. जहां पर चिकित्सकों ने करण को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. वहीं घायलों को भर्ती कर उपचार शुरू किया गया. इधर सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस भी जिला अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी ली. वहीं पुलिस ने शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. इधर शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई कल की जाएगी.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news