Dungarpur News: यात्रियों से भरी जीप पेड़ से टकराकर पलटी, हादसे में 9 लोग घायल
Advertisement

Dungarpur News: यात्रियों से भरी जीप पेड़ से टकराकर पलटी, हादसे में 9 लोग घायल

राजस्थान में डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के माथुगामड़ा रेलडा फला के पास बीती रात एक क्रूज़र जीप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गई. हादसे में जीप में सवार एक 9 महीने के बच्चे समेत 9 यात्री घायल हो गए. 

Dungarpur News: यात्रियों से भरी जीप पेड़ से टकराकर पलटी, हादसे में 9 लोग घायल

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के माथुगामड़ा रेलडा फला के पास बीती रात एक क्रूज़र जीप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गई. हादसे में जीप में सवार एक 9 महीने के बच्चे समेत 9 यात्री घायल हो गए. 

घायलों को डूंगरपुर जिला अस्पताल में उपचार करवाया गया है जबकि गंभीर घायलों को भर्ती किया गया है. यात्रियों ने बताया कि जीप चालक शराब के नशे में था और तेज रफ्तार में जीप चला रहा था. 

यह भी पढे़ं- भाई नहीं कर पाया दुष्कर्म तो घोंट डाला बहन का गला, बोला- किसी को बताना नहीं था

डूंगरपुर जिले के सदर थाने के हेड कांस्टेबल पोपटलाल लबाना ने बताया कि एक क्रूजर जीप रविवार रात को सवारियां लेकर डूंगरपुर शाहरबसे देवसोमनाथ की और जा रही थी. जीप ओवर लोड थी. जीप के ऊपर- नीचे सवारियां बैठी हुई थी. इस दौरान माथुगामडा रेलडा फला के पास जाते ही क्रूजर जीप अनियंत्रित होकर पेड से टकराकर पलट गई. हादसे में जीप में बैठी सवारियों को चोटें आई. किसी के हाथ-पैर, किसी के सिर, मुंह या शरीर पर अलग अलग जगहों पर चोटें आई. 

घायल चीखने और चिल्लाने लगे. लोगों के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर आए और घायलों को जीप से बाहर निकाला. इधर घटना की सूचना पर 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची. ईएमटी वाडीलाल खांट ओर पायलट दिनेश कुमार रोत घायलों को लेकर डूंगरपुर अस्पताल आए. अस्पताल में डॉक्टर ने घायलों का इलाज शुरू कर दिया, जिसमे गंभीर घायलों को भर्ती किया गया है. 

यह भी पढे़ं- पत्नी ने ब्लेड से काट दिया पति का गुप्तांग, बोली- नामर्द साबित करके करूंगी यह काम

हादसे में ये लोग घायल
हादसे में 18 वर्षीय ललिता पुत्री बदा कलासुआ निवासी टपलारा, 45 वर्षीय हकरी पत्नी बदा कलासुआ निवासी टपलारा, 20 वर्षीय अरुणा पत्नी संजय पदमात, उसका 9 महीने का बेटा ईमान, 45 वर्षीय हाज़ा पुत्र हकरा कटारा निवासी गड़ा मोरैया, 70 वर्षीय कारी पत्नी मगन यादव निवासी रामपुर बियोला, 60 वर्षीय प्रताप पुत्र गलबा नाई निवासी गड़ा मोरैया, 65 वर्षीय शंकरलाल पुत्र रूपा जी रोत निवासी डोलवर निचली घायल हो गए हैं. 

शराब के नशे में था चालक
यात्रियों ने बताया कि जीप का चालक शराब के नशे में था. वह जीप को तेज रफ्तार लहराते हुए चला रहा था, जिस वजह से ये हादसा हुआ है. इधर घटना की सूचना पर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी लेते हुए जीप चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

Reporter- Akhilesh Sharma

 

यह भी पढे़ं- जीजा के भाई पर दिल हार बैठी लड़की, आधी रात में घरवालों ने पकड़ लिया, फिर जो हुआ वह...

 

Trending news