Dungarpur News: जंगल में पेड़ से लटका मिला 3 बच्चों के बाप का शव, परिजनों में हाहाकार
Advertisement

Dungarpur News: जंगल में पेड़ से लटका मिला 3 बच्चों के बाप का शव, परिजनों में हाहाकार

राजस्थान में डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के झींझवा गांव में लापता युवक का शव जंगल में मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मृतक 30 नवंबर को अपने घर से निकला था. उसके बाद से घर नहीं आया था. 

Dungarpur News: जंगल में पेड़ से लटका मिला 3 बच्चों के बाप का शव, परिजनों में हाहाकार

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के झींझवा गांव में लापता युवक का शव जंगल में मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मृतक 30 नवंबर को अपने घर से निकला था. उसके बाद से घर नहीं आया था. 

युवक का शव उसके घर से करीब एक किलोमीटर दूर जंगल में पेड़ से लटका मिला है. पुलिस ने जिला अस्पताल की मोर्चरी में शव को रखवाया है. वही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढे़ं- भाई नहीं कर पाया दुष्कर्म तो घोंट डाला बहन का गला, बोला- किसी को बताना नहीं था

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया कि थाना क्षेत्र के झींझवा गांव निवासी बाबूलाल खराड़ी ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया कि उसका 32 वर्षीय बेटा मगनलाल खराड़ी मजदूरी और खेतीबाड़ी का काम करता है. 30 नवंबर को मगनलाल खराड़ी घर से निकला था. इसके बाद से वापस नहीं लौटा था. पिता ने बताया कि परिजनों और ग्रामीणों ने उसकी खूब तलाश की लेकिन उसका कही भी पता नही चला. 

पेड़ से लटका था शव
इधर आज सुबह गांव के कुछ लड़के गांव के पास जंगल मे लकड़ियां लेने गए थे. इस दौरान जंगल मे लड़को ने पेड़ पर एक शव लटका मिला. शव को देखकर लड़के घबरा गए. इधर लड़के दौड़े-दौड़े गांव के आये और ग्रामीणों को शव लटकने होने की सूचना दी, जिस पर ग्रामीण जंगल मे पहुंचे और मृतक की पहचान झींझवा निवासी मगनलाल पुत्र बाबूलाल खराड़ी के रूप में की. 

यह भी पढे़ं- पत्नी ने ब्लेड से काट दिया पति का गुप्तांग, बोली- नामर्द साबित करके करूंगी यह काम

 

ग्रामीणों ने मामले की जानकारी मृतक मगनलाल के पिता बाबूलाल और उसके परिजनों को दी. सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे वही परिजनों की सूचना पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को पेड़ से नीचे उतरवाया. 

वहीं, इसके बाद पुलिस ने शव को मौके से उठावाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया, जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द क़िया. वहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इधर मृतक के 3 बच्चे हैं, जिनके ऊपर से अब पिता का साया उठ गया है. 

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news