डूंगरपुर में घर में घुस नाबालिग को उठा ले गए बदमाश, चाकू से किया हमला
Advertisement

डूंगरपुर में घर में घुस नाबालिग को उठा ले गए बदमाश, चाकू से किया हमला

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के छैला खेरवाड़ा फला उंबेरा गांव में घर में घुसकर बदमाशों ने नाबालिग का अपहरण किया. साथ ही उन्हें रोकने पर  चाकू से हमला किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

डूंगरपुर में घर में घुस नाबालिग को उठा ले गए बदमाश, चाकू से किया हमला

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सदर थाने क्षेत्र के छैला खेरवाड़ा फला उंबेरा गांव में नाबालिग का अपहरण करने व उसे रोकने पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है. वहीं, आरोपियों ने गन दिखाकर डराया भी है. घटना 14 मार्च की है. पीड़ित ने भाई ने सदर थाने में मामले की रिपोर्ट दी है. पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के सदर थाने के उप निरीक्षक राजेंद्र कुमार ने बताया कि 25 वर्षीय कालूराम पुत्र अमरा अहारी निवासी छैला खेरवाड़ा फला उंबेरा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसमें बताया की 14 मार्च को वह डूंगरपुर आया था. घर पर उसकी पत्नी रेखा अहारी और 15 वर्षीय नाबालिग बहन बसंती अकेली थी. उसी समय मझोला निवासी हरीश पुत्र कांतिलाल घोघरा मीणा, प्रवीण, नितिन, महेंद्र ओर एक अन्य बाइक और स्कूटी लेकर उसके घर पर आए थे. इसके बाद सभी उसकी नाबालिग बहन का अपहरण कर भगा ले जाने लगे. इस पर उसकी पत्नी रेखा ने उसे फोन करके मामले की सूचना दी. 

बदमाशों ने चाकू से किया हमला 
वहीं, सूचना पर उसके काका देवीलाल पुत्र लालजी घर पहुंचे. उसकी नाबालिग बहन का अपहरण कर ले जाने से रोकने पर काका ने विरोध किया. इस दौरान एक आरोपी ने काका देवीलाल पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे काका देवीलाल घायल हो गए. 

जांच में जुटी पुलिस 
आरोपियों के पास गन भी थी, जिससे आरोपियों ने उसे डराया. हल्ला होने पर आरोपी उसकी नाबालिग बहन को भगा ले गए. इधर, पीड़ित भाई ने मामले की रिपोर्ट सदर थाने में दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान मौसम विभाग का अलर्ट जारी, इन जिलों में बारिश के साथ गिरेंगे ओले

यह भी पढ़ेंः जोधपुर के ये पति-पत्नी दोनों पहनते हैं महिला के कपड़े, जानिए कैसे सांगाराम बन गया फेमस डांसर सोनू

Trending news