Dungarpur News: पातेला सामुदायिक भवन का लोकार्पण, 150 लाभार्थियों को पट्टों का हुआ वितरण, सभापति ने बनाई कार्यक्रम से दूरी
Advertisement

Dungarpur News: पातेला सामुदायिक भवन का लोकार्पण, 150 लाभार्थियों को पट्टों का हुआ वितरण, सभापति ने बनाई कार्यक्रम से दूरी

डूंगरपुर नगरपरिषद की ओर से शहर की पातेला बस्ती में वाल्मिकी सामुदायिक भवन का लोकार्पण समारोह का आज आयोजन किया गया. समारोह के मुख्य अतिथि राज्यमंत्री डॉ शंकर यादव और अध्यक्षता डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा ने की. इस दौरान दोनों अतिथियों ने वाल्मिकी सामुदायिक भवन का फीता काटकर लोकार्पण किया.

Dungarpur News: पातेला सामुदायिक भवन का लोकार्पण, 150 लाभार्थियों को पट्टों का हुआ वितरण, सभापति ने बनाई कार्यक्रम से दूरी

Dungarpur News: नगरपरिषद की ओर से आज शहर के पातेला मोहल्ले में सामुदायिक भवन का लोकार्पण कार्यक्रम आयोजित हुआ. राज्यमंत्री डॉ शंकर यादव व डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा ने सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया. वहीं लोकार्पण समारोह में प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत 150 लाभार्थियों को पट्टों का वितरण किया गया. वहीं इंदिरा गांधी शहरी क्रेडिट योजना में 11 लाभार्थियों को 50 हजार का ब्याज मुक्त ऋण के चेक वितरित भी किये गए. इधर सभापति अमृतलाल कलासुआ की कार्यक्रम से दूरी चर्चा की विषय रही.

डूंगरपुर नगरपरिषद की ओर से शहर की पातेला बस्ती में वाल्मिकी सामुदायिक भवन का लोकार्पण समारोह का आज आयोजन किया गया. समारोह के मुख्य अतिथि राज्यमंत्री डॉ शंकर यादव और अध्यक्षता डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा ने की. इस दौरान दोनों अतिथियो ने वाल्मिकी सामुदायिक भवन का फीता काटकर लोकार्पण किया. इस मौके पर नगरपरिषद आयुक्त दुर्गेश रावल भी मौजूद रहे. वहीं नगरपरिषद के भाजपा बोर्ड के सभापति अमृतलाल कलासुआ कार्यक्रम से नदारद रहे जो की चर्चा का विषय रहा.

इधर, समारोह में अतिथियों ने प्रशासन शहरो के संग अभियान के तहत 150 लाभान्वितों को पट्टो का वितरण किया. इसके साथ ही इंदिरा गांधी शहरी क्रेडिट योजना में 11 लाभार्थियों को 50 हजार का ब्याज मुक्त ऋण के चेक भी वितरित किये. वहीं समारोह को दोनों अतिथियो ने संबोधित भी किया. अपने संबोधन में राज्यमंत्री डॉ शंकर यादव ने कहा कि चुनाव लड़ने तक नेता पार्टी का होता है लेकिन पद पर आसीन होने के बाद वह जनता का सेवक होता है.

उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियो को राजनीति ओर पार्टी से ऊपर उठकर सभी वर्ग, क्षेत्र का सामान विकास करना चाहिए. इस मौके पर उन्होंने प्रशासन शहरों के संग अभियान के फायदे भी गिनाए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने इस अभियान के माध्यम से लोगो को पुश्तैनी मकानों के मालिकाना हक दिया है. उन्होंने शहरी रोजगार गारंटी योजना को शहर में रहने वाले गरीब लोगो के लिए ऐतिहासिक बताया. इधर इस मौके पर विधायक गणेश घोगरा ने भी संबोधित किया.

ये भी पढ़ें- Dungarpur: डूंगरपुर में रोटी के लिए घर से निकला था मजदूर, पर बदले में मिली मौत! परिजनों ने जताया हत्या का शक

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि गरीब व दलित में भगवान का वास होता है. उनकी सेवा करने से पुण्य मिलता है. बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर ओर महात्मा गांधी ने भेद-भाव मिटाया इसलिए आज सभी जाति वर्ग के लोग एक साथ एक जाजम पर बैठते है. उन्होंने कहा कि आज पढ़े लिखे लोग ही जातिवाद व धर्मवाद फैलाते है. इंसान की सेवा ही सबसे बड़ा धर्म है. इस मौके पर उन्होंने राज्य सरकार की योजनाओ व उपलब्धियां को भी गिनाया.

 

Trending news