डूंगरपुर: कलेक्ट्रेट में चोरी, रिकॉर्ड रूम से महत्वपूर्ण 50 बस्ते रिकॉर्ड के हुए गायब
Advertisement

डूंगरपुर: कलेक्ट्रेट में चोरी, रिकॉर्ड रूम से महत्वपूर्ण 50 बस्ते रिकॉर्ड के हुए गायब

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर में अभिलेखाकार कार्यालय में चोरी की वारदात हुई. रात के समय चोरों ने ऑफिस के रिकॉर्ड रूम के पीछे की तरफ की जाली तोड़कर अंदर घुसे और रिकॉर्ड रूम से करीब 50 बस्ते चोरी हो गए थे. 

डूंगरपुर: कलेक्ट्रेट में चोरी, रिकॉर्ड रूम से महत्वपूर्ण 50 बस्ते रिकॉर्ड के हुए गायब

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानांतर्गत जिला कलेक्ट्रेट में चोरों ने अभिलेखाकार कार्यालय को अपना निशाना बनाया है. चोर अभिलेखाकार कार्यालय के रिकॉर्ड रूम की जाली तोड़कर अंदर घुसे और रिकॉर्ड रूम में रखे रिकॉर्ड के 50 बस्ते चुरा ले गए.  

हालांकि ये दस्तावेज किस तरह के है, इस बारे में अभी पता नहीं लग पाया है, लेकिन पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. 

डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाने के सीआई सुरेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि रविवार रात को कलेक्ट्री में पीछे की तरफ स्थित जिला अभिलेखाकार कार्यालय में चोरी की वारदात हुई. रात के समय चोरों ने ऑफिस के रिकॉर्ड रूम के पीछे की तरफ की जाली तोड़कर अंदर घुसे. रिकॉर्ड रूम में सभी विभागों का खास रिकॉर्ड को बस्तों में बांधकर रखा गया था, जिसमे से करीब 50 बस्ते चोरी हो गए थे. इस वजह से रिकॉर्ड रूम की रैक खाली पड़ी थी. 

सोमवार को रिकॉर्ड रूम का इंचार्ज देवीलाल पुत्र धूलजी ननोमा ने दरवाजा खोला तो रिकॉर्ड के बस्ते चोरी देखकर चौंक गया. घटना के बाद कलेक्ट्री के कई विभागों के कर्मचारी इकट्ठे हो गए. घटना की सूचना पर एसडीएम प्रवीण मीणा, डीएसपी राकेश कुमार शर्मा, कोतवाली सीआई सुरेंद्र सिंह सोलंकी, कांस्टेबल लक्ष्मणलाल मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. 

रिकॉर्ड रूम इंचार्ज देवीलाल ननोमा की और से कोतवाली थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. हालांकि इसमें अभी तक ये नहीं पता चल सका है कि चोरी हुआ रिकॉर्ड किस विभाग का है और कितना महत्वपूर्ण है. ऐसे में रिकॉर्ड रूम के कार्मिक रिकॉर्ड की वास्तविकता का पता लगाने में जुट गए हैं. 

यह भी पढ़ेंः Mandi bhav today : राजस्थान की मंडियों में गेंहू, मूंग, मोठ,  ग्वार, और चना के भावों में बदलाव, जानें ताजा भाव

यह भी पढ़ेंः Pratapgarh Weather Today: प्रतापगढ़ में तेज बारिश के साथ गिरे ओले, सारी फसलें हुई चौपट

Trending news