Rajasthan Crime: साले की जान का दुश्मन बना जीजा, उसके दोस्त पर भी चाकू से किया हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2449588

Rajasthan Crime: साले की जान का दुश्मन बना जीजा, उसके दोस्त पर भी चाकू से किया हमला

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाना क्षेत्र में पिछले दिनों आपसी विवाद के चलते एक जीजा ने अपने साले और उसके दोस्त पर हमला कर घायल कर दिया था. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

 

Dungarpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने चाकूबाजी करने वाले आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी जीजा ने अपने ही साले और उसके दोस्त पर हमला किया था, जिससे साले का दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया था. फिलहाल, पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

आपसी विवाद के चलते किया हमला
कोतवाली थानाधिकारी भगवानलाल ने बताया कि 24 सितंबर को चाकूबाजी की घटना हुई थी, जिसमें फहीम अहमद निवासी लालपुरा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. फहीम अहमद मोबाइल पर बात करते हुए घर के बाहर आया था. इस दौरान जामा मस्जिद के पास फहीम को उसका जीजा असलम पुत्र मोहम्मद इशाक पठान मुसलमान निवासी लालपुरा पातेला मिला. दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद में जीजा असलम ने अपने साले फहीम पर गर्दन पर कैंची से वार कर दिया. आसपास के लोगों ने दोनों को छुड़ाया. 

साले के दोस्त पर किया चाकू से वार
वहीं, इसके बाद फहीम अपने दोस्त सलीम को लेकर बातचीत के लिए जीजा असलम के घर लालपुरा मोहल्ले गया. वहां पर बातचीत के दौरान जीजा असलम ने अपने साले फहीम के दोस्त सलीम पर चाकू से हमला कर दिया. हमले में पेट व पीठ पर चाकू लगने से सलीम गंभीर घायल हो गया था, जिसे गंभीर हालत में डूंगरपुर से उदयपुर के लिए रेफर कर दिया था. वहीं, पुलिस ने मामले में केस दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने आरोपी जीजा असलम को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

ये भी पढ़ें- करीब 3 लाख अभ्यर्थियों ने दी CET की परीक्षा, 2023 की तुलना में 20% बड़ी छात्र संख्या 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news