डूंगरपुर में जानलेवा हमले के 3 आरोपी गिरफ्तार,शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर किया था हमला
Advertisement

डूंगरपुर में जानलेवा हमले के 3 आरोपी गिरफ्तार,शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर किया था हमला

डूंगरपुर जिले के सदर थाना पुलिस ने जानलेवा हमले के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों आरोपियों ने शराब पीने के लिए पैसे मांगे और मना करने पर युवक पर शराब की बोतल से हमला कर दिया था.जिससे युवक गंभीर घायल हो गया था. मामले में पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के सदर थाने के थानाधिकारी मदनलाल ने बताया की 30 वर्षीय गौतम डामोर मीणा निवासी राजपुर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. रिर्पोट में गौतम डामोर ने बताया था कि उसके साथ चिमन डामोर और हाकरचंद डामोर तीनो साथ थे. दुकान से सामान लेकर वापस घर जा रहे थे. रास्ते में गोविंद पुत्र कांतिलाल, नारायण पुत्र कांतिलाल घोघरा मीणा और एक अन्य व्यक्ति ने उनके रोक लिया था. वहीं, तीनों आरोपियों ने उनसे शराब पीने के लिए रुपए मांगे.

 जिस पर पीड़ित पक्ष ने रुपए देने से मना कर दिया था.वहीं, रुपए के लिए मना करने पर तीनो आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी थी. इस दौरान बदमाशों ने बीयर की खाली बोतल उसके सिर पर मारी,जिससे उसे चोंट आई और लहुलूहान हो गया. 

वहीं, उसके साथियों के साथ भी मारपीट की. घटना के बाद सभी बदमाश भाग गए. वहीं उनका अस्पताल में इलाज करवाया गया.इसी मामले में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.

इसी मामले में पुलिस ने 30 वर्षीय आरोपी गोविंद पुत्र कांतिलाल घोघरा, 22 वर्षीय नारायण पुत्र कांतिलाल घोघरा और 37 वर्षीय दिनेश पुत्र नानूराम उर्फ नानूलाल घोघरा निवासी मझोला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने वारदात कबूल कर ली है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- world sparrow day: विश्व गौरेया दिवस पर आप भी करिए कुछ ऐसे प्रयास जो लाए रंग, निजी खर्चे से बनवा दिए इतने सारे घर

 

 

Trending news